विदर्भ

मोर्शी पंचायत समिति में पेंशन अदालत

सेवानिवृत्त शिक्षकों के विविध प्रश्नों पर हुई चर्चा

मोर्शी/दि.12– सेवानिवृत्त शिक्षकों के विविध प्रश्नों पर चर्चा कर उसका निपटारा करने के लिए शिक्षण विभाग मोर्शी की तरफ से गट शिक्षणाधिकारी नितिन उंडे की प्रमुख उपस्थिति में शिक्षक संगटना की मोर्शी पंचायत समिति में पेंशन अदालत हाल ही में संपन्न हुई.
इस पेंशन अदालत में सुधारित चयन श्रेणी, वरिष्ठ वेतन श्रेणी, 1 जुलाई काल्पनिक वेतन वृद्धि प्रस्ताव का निपटारा करने बाबत, गट बीमा, वेतन आयोग किश्त उपदान आदि प्रश्नों को लेकर चर्चा की गई. त्रुटी के अभाव में वापस आए प्रस्ताव तत्काल भेजने की जानकारी प्रशासन की तरफ से दी गई.

सेवानिवृत्त शिक्षकों के प्रश्नों से संबंधित सभी कार्यालयीन कर्मचारियों को पेंशन अदालत में उपस्थित रखने की मांग साने गुरुजी सेवानिवृत्त शिक्षक मंच ने इस अवसर पर की. सभा का पत्र संबंधितों को देने की बात गट शिक्षणाधिकारी ने कही. साथ ही सेवानिवृत्त शिक्षकों के प्रश्नों का निपटारा तत्काल करने का आश्वासन प्रशासन की तरफ से दिया गया. इस अवसर पर पेंशन अदालत में अधीक्षक नंदकिशोर नासरे, सारंग नारिंगे, उज्वला कदम, साने गुरुजी सेवानिवृत्त शिक्षक मंच के अध्यक्ष राजेंद्र देशमुख, कार्याध्यक्ष बाबूराव वानखडे, सचिव किशोर मानकर, भरत राउत, मनोहर इंगले, बोंडेकर, अखिल भारतीय शिक्षक संघ के अध्यक्ष श्रीखंडे, सचिव आर. जी. कोथलकर, कोलमकर, धर्माले आदि सेवानिवृत्त संगठना के पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button