मुख्य समाचारविदर्भ

‘प्लीज मुझे यहां से ले चलो’

वर्धा के भाजपा सांसद की बहु का वीडियो रुपाली चाकनकर ने किया टिव्ट

  • परिजनों पर किया मारपीट का आरोप

वर्धा/प्रतिनिधि दि.८ – वर्धा के भाजपा के सांसद रामदास तडस की बहु का एक सनसनीखेज वीडियो राष्ट्रवादी कांग्रेस की महिला प्रदेशाध्यक्ष रुपाली चाकनकर ने टिव्ट किया है. वीडियो में दिखने वाली महिला रामदास तडस की बहु रहने की बात भी चाकनकर ने टिव्ट की है. उनकी बहु ने उसपर परिजनों की ओर से अन्याय होने का आरोप किया है. वीडियो में रोते रोते वह राष्ट्रवादी की रुपाली चाकनकर के पास मदद की बिनती करती दिखाई देती है.
रामदास तडस की बहु व्दारा बनाया गया वीडियो राष्ट्रवादी की रुपाली चाकनकर ने टिव्ट किया है. इसमें संबंधित महिला रुपाली चाकनकर से मदद का आह्वान कर रही है और उसने अपनी जान को धोखा रहने की बात वीडियों में कही है. वर्धा में भाजपा सांसद रामदास तडस की बहू को पिछले कई दिनों से तडस परिवार मारपीट कर उसपर अत्याचार कर रहे है. पूजा का अभी अभी यह वीडियो मुझतक पहुंचा है. तत्काल पुलिस आयुक्त से संवाद साधा है. मेरे पदाधिकारी व पुलिस सुरक्षा के लिए पहुंचे है, ऐसा रुपाली चाकनकर ने टिव्ट में कहा हेै.

  • वीडियो में क्या कहा पूजा तडस ने

रुपाली चाकनकर के टिव्टर हेैंडल से टिव्ट किया गया वीडियो भाजपा के सांसद रामदास तडस की बहु पूजा का रहने का दावा चाकनकर ने किया है. 12 सेकंद के इस वीडियो में एक महिला मेरी जान को धोखा है ओैर रुपाली चाकनकर से मदद की अपील कर रही है. ‘मी पूजा, रुपालीताई चाकनकर यांच्याकडे मदत मांगतेय. माझ्या जिवाला धोका आहे इथे, प्लीज मैडम मला इथून घेउन चाल. मी रिक्वेस्ट करते’ ऐसा इस वीडियो की महिला कहती है.

Related Articles

Back to top button