विदर्भ

पुलिस कर्मचारी ने युवती का किया शिकार

विवाह के लिए पसंद कर दिया धोखा

* लातूर के पुलिस कर्मी के खिलाफ धारणी में अपराध दर्ज
धारणी/ दि. 17- विवाह के लिए माता-पिता के साथ युवती को पसंदी किया. उसके बाद युवती की भावनाओं के साथ खिलवाड करते हुए उस पर अत्याचार किया. इसके बाद विवाह से इनकार कर धोखा दिया. इस बारे में युवती की शिकायत पर धारणी पुलिस ने लातूर पुलिस थाने में कार्यरत 27 वर्षीय आरोपी पुलिस कर्मचारी राजेश मोतीराम कासदेकर के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुरू की.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धारणी शहर के एक वार्ड में एक युवती, मां, भाई, भाभी के साथ रहती है. उसके भाई के दोस्त ने एक उपवर लडका लातूर पुलिस थाने में कार्यरत होने की बात की. उसे लडकी की फोटो भिजवाई. जनवरी 2022 में आरोपी राजेश के माता- पिता लडको देखने आ रहे है. ऐसी खबर भाई के दोस्त ने दी. उसने भी राजेश की फोटो पीडित युवती के परिवार को दिखाई. 15 दिन में आरोपी राजेश ने युवती के मोबाइल पर सहमति दर्शाई. उसके बाद वह बार- बार मैसेज करता था. युवती ने उसे बार-बार विवाह करने की बात कही तब वह मुझ पर विश्वास रख ऐसा कहने लगा. इस बीच युवती के घर आकर राजेश ने उस पर अत्याचार भी किया. 10 जनवरी को घर पर रहते समय राजेश आया और जोरजबर्दस्ती अत्याचार के बाद वह निकल गया.
उसके पश्चात युवती ने मैसेज कर विवाह के बारे में पूछा. मैं किसी से बात नहीं करूंगा. तुझसे विवाह नहीं करना है, ऐसा कहकर मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया. उसके माता-पिता ने अन्य नंबर नहीं होने की बात कहकर हाथ खडे कर दिए. धोखाधडी के बात समझ में आते ही युवती ने धारणी पुलिस थाने में जाकर शिकायत दी. इस पर धारणी पुलिस ने आरोपी पुलिस कर्मचारी राजेश कासदेकर के खिलाफ अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की है. ऐसी जानकारी धारणी के थानेदार सुरेंद्र बेलखेडे ने दी.

 

Related Articles

Back to top button