मुख्य समाचारविदर्भ

विवाह के दूसरे ही दिन दुल्हे को पुलिस ने उठाया

विवाह का प्रलोभन देकर युवती को बनाया गर्भवती

वर्धा/ दि.8– विवाह के बंधन में बंध कुछ घंटे ही बीते थे. गांव में रिसेप्शन होने वाला था. इसके लिए मंडप डाला गया. रोशनाई की गई. दुल्हे की सभी लोग राह देखने लगे. मगर दुल्हा कही दिखाई नहीं दे रहा. इतने में पता चला कि दुल्हे को पुलिस उठाकर ले गई और उसे लॉकअप में डाल दिया गया है. यह सनसनीखेज घटना वर्धा जिले के सिंदी रेलवे गांव में घटी. प्रशांत खैरे यह गिरफ्तार किये गए दुल्हे का नाम है. एक युवती को विवाह का प्रलोभन देकर गर्भवती बनाने के मामले में पुलिस ने दुल्हे को उठा लिया था.
जानकारी के अनुसार आरोपी प्रशांत रमेश खैरे ने पीडित युवती को नागपुर जिले के कवठा गांव में उसके परिचित व्यक्ति के खेत में मालवाहक वाहन से अपने साथ ले गया था. वहां युवती पर जोरजबर्दस्ती बलात्कार किया. यह करतुत 27 मई 2021 से जून माह तक लगातार शुरु थी. जिसके चलते युवती गर्भवती हो गई. पीडित युवती ने प्रशांत से विवाह करने की बात कही. परंतु उसे मना करते हुए पीडित युवती को भनक भी न लगने देते दूसरी युवती से विवाह कर डाला. यह सुनकर पीडित युवती के पैरोतले जमीन खिसक गई और उस युवती ने सीधे सिंदी पुलिस थाने में शिकायत दी. पुलिस ने विवाह के दूसरे दिन होने वाले रिसेप्शन के मंडप के बाहर से प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई पुलिस निरीक्षक रविंद्र गायकवाड के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक नलवाडे, कोहले, अनिल भोवरे, अखिलेश गव्हाणे, सचिन वाटखेडे, कपील मेश्राम के टीम ने की.

पीडित युवती का कराने वाला था गर्भपात
आरोपी प्रशांत को पीडित युवती गर्भवती होने की बात पता चलते ही उसने युवती को विश्वास में लेकर गर्भपात कराने की सलाह दी. गर्भपात की गोलियां लाकर देता हूं, यह बात किसी को न बताने को कहा. मगर विश्वासघात कर प्रशांत ने चोरी छिपे विवाह कर लिया, ऐसा युवती ने शिकायत में कहा है.

Related Articles

Back to top button