विदर्भ

कोविड अस्पताल को बदनाम करने सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

दर्यापुर के भाजयुमो अध्यक्ष व पदाधिकारियों पर अपराध दर्ज

दर्यापुर/दि.30 – यहां के एकता हॉस्पिटल नामक निजी कोविड सेंटर की बदनामी करने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल करने वालेों के खिलाफ डॉ.आय.एस.पठान ने थाने में शिकायत दर्ज की. साथ ही उन्होंने इस मामले में आरोपियों ने पैसे मांगने का आरोप भी लगाया है. पुलिस ने डॉ.पठान की शिकायत पर भाजयुमो के शहराध्यक्ष रोशन कट्यारमल समेत सहयोगी अशफाक उर्फ राजाभाई घानीवाले के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच आरंभ की है.
मिली जानकारी के अनुसार भाजयुमो के शहराध्यक्ष रोशन कट्यारमल ने निजी कोविड अस्पतालों में मरीजों को परेशान किया जा रहा है. उनसे उपचार के नाम पर ज्यादा पैसे वसूले जा रहे है. ऐसी सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल की थी. इस पोस्ट के बदले आरोपियों ने एकता अस्पताल के संचालक डॉ.आय.एस.पठान से 3 लाख रुपए की मांग की थी. ऐसी शिकायत डॉ.पठान ने थाने में दर्ज की है. मंगलवार को दर्ज शिकायत पर अपना पक्ष रखते हुए डॉ.पठान ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि भाजयुमो के शहर अध्यक्ष रोशन कट्यारमल और उनेक साथी राजाभाई घानीवाले व्दारा वायरल की गई पोस्ट के कारण अस्पताल की बदनामी हुई है. यही नहीं उन्होंने दोनों को 50 हजार रुपए भी दिए थे. जबकि इन दोनों ने 3 लाख रुपए की मांग की थी. पठान की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है और मामले की जांच जारी है. पत्रकार परिषद में दत्ता कुंभारकर, गणेश साखरे, एड.असदुद्दीन शेख उपस्थित थे.

बदनामी करने रचा षडयंत्र

भाजयुमो के शहर अध्यक्ष रोशन कट्यारमल का कहना है कि डॉ.पठान का आरोप बेबुनियाद है. उन्होंने जो आरोप लगाए है, ऐसा कोई भी कृत्य उन्होंने नहीं किया. जिस पोस्ट की वे बात कर रहे है, उसमें निजी तौर पर किसी की आलोचना नहीं की गई है. मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज कर केवल मेरे बदनामी का षडयंत्र रचा है. इस मामले में मैं अदालता का दरवाजा खटखटाउंगा और मुझपर लगे सभी आरोप झूठे है, यह साबित करके दिखाउंगा.

Related Articles

Back to top button