विदर्भ

प्राचार्य ने किया लडकी के साथ छेडछाड

युवकों ने धो..धो.. धोया, नौकरी भी गई

भंडारा/दि.10– बगीचे में खेल रही एक अल्पवयीन लडकी के साथ अश्लील हरकते करने वाले व छेडछाड करने वाले एक प्राचार्य को वहां उपस्थित युवकों ने अच्छी खातिरदारी की. यही नहीं उसके बाद हुए पुलिस कार्रवाई में प्राचार्य को उसकी नौकरी से भी हाथ धोना पडा. यह घटना बुधवार की शाम घटी.

जानकारी के अनुसार साकोली में एक फार्मसी कॉलेज में प्राचार्य पद पर कार्यरत रहने वाले आरोपी डॉ. पी.एस.रघु यह दक्षिण भारतीय है. वह पंचशील वार्ड में किराए के मकान में रहता है. बुधवार की शाम राष्ट्रीय महामार्ग से लगकर स्टे ईन होटल के सामने स्थित बगीचे में खेलने के लिए आई एक अल्पवयीन लडकी के पास जाकर उससे बाते करते हुए अश्लील हरकते करने लगा. जहां नहीं वहां उस लडकी को बैड टच करने लगा. जिसके कारण लडकी घबरा गयी व रोते हुए घर जाकर उसने अपनी मां को सारी घटना सुनाई. इस बीच बगीचे में घुमने आए युवकों को भी इस घटना की जानकारी मिल गयी. गुस्साए युवकों ने प्राचार्य को घर से बाहर निकाल कर उसके कपडे फटे तक जम कर धोया तथा पुलिस को बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने रघु को अपने ताबे में लेकर उस पर विभिन्न धाराओं के चलते व पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया. प्राचार्य की इस हरकत को देखते हुए कॉलेज व्यवस्थापन ने रात में ही प्राचार्य का इस्तीफा लेकर नौकरी से बाहर कर दिया.

रुवाब झाडने करता था इंग्लिश में बाते
उच्च शिक्षित आरोपी प्राचार्य पद पर काम कर रहा था. वह दक्षिण भारतीय होने के कारण लोगों पर अपना रुवाब और प्रभाव झाडने के लिए इंग्लिश में बात करता था. इस प्रकरण की जांच साकोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक रमाकांत कोकाटे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सुमित्रा साखरकर कर रही है.

Related Articles

Back to top button