विदर्भ

51 हजार व 31 हजार रूपये का धनादेश प्रदान

हनुमान मंदिर तथा गंभीरशेष महाराज देवस्थान के लिए

  • मंदिर के जिर्णोद्वार के लिए विवेक गुल्हाने की पहल

नांदगांव पेठ/दि. 9 – सामाजिक कार्य में सदैव अग्रसर रहनेवाले स्व. हीराबाई गुल्हाने चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से केकतपुर में मंदिर के जीर्णोद्वार के लिए पहल की गई है. भक्तों की भावना का आदर कर तथा अपना कर्तव्य निभाकर भाजपा नेता तथा ट्रस्ट के अध्यक्ष विवेक गुल्हाने ने प्राचीन हनुमान मंदिर के जीर्णोद्वार के लिए 51 हजार रूपये व गंभीर शेष महाराज देवस्थान के निर्माण के लिए 31 हजार रूपये का धनादेश व्यवस्थापको के स्वाधीन किया है.
नांदगांव पेठ जिला परिषद सर्कल में केकतपुर में प्राचीन हनुमान मंदिर है जहां गांववासियों की ओर से मंदिर के जीर्णोद्वार का काम शुरू है. इस मंदिर के जीर्णोद्वार के लिए भाजपा नेता विवेक गुल्हाने ने स्वयं आगे आकर धार्मिक कार्य को आगे बढ़ाने के लिए स्व. हीराबाई गुल्हाने चॅरिटेबल ट्रस्ट की ओर से हनुमान मंदिर के लिए 51 हजार रूपये व गंभीरशेष महाराज देवस्थान के निर्माण कार्य के लिए 31 हजार रूपये का धनादेश व्यवस्थापन के स्वाधीन किया है.इस कार्य के लिए गांववसियों ने उनकी प्रशंसा की है.
स्व.हीराबाई गुल्हाने चॅरिटेबल ट्रस्ट हमेशा ही गरीब, निर्धन, मरीज , खिलाडी तथा सामाजिक व धार्मिक कार्य के लिए प्रयारत रहते है. उस अनुसार विवेक गुल्हाने ने इसके लिए प्रयास किया. इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य भारती गेडाम, पंचायत समिति सदस्य वीरेन्द्र लंगडे, ग्रामपंचायत सदस्य प्रतिक सावले,, केकतपुर के नागरिक सुधीर जाधव, राजू खुरसले, हेमत कुकडे, रजुकर, निव्वीती साखरकर, महादेव साखरकर, जयप्रकाश फाले, खरबडे पाटिल, नरेश गेडाम, सुयोग गुल्हाने, तेजस वानखडे, आदि नागरिक उपस्थित थे. इस कार्य के लिए विक्रमसिंह यादव, पप्पू, राठोड, अखिलेश यादव, गौतम चोपडा, राजेश करवा, मिलिंद पाटिल का महत्वपूर्ण सहयोग रहा.

Related Articles

Back to top button