विदर्भ

रामदास तडस ने भरा अध्यक्ष पद के लिए आवेदन

राज्य कुस्तीगीर परिषद में वर्चस्व की लड़ाई

नागपुर/दि.23- महाराष्ट्र कुश्तीगीर परिषद पर किसका वर्चस्व रहेगा, इस बारे में चर्चा जारी है. परिषद के अध्यक्ष पद के लिए भाजपा के वर्धा के सांसद व तीन बार विदर्भ केसरी रहे रामदास तडस ने शुक्रवार को नागपुर के जवाहर वसतिगृह में आवेदन भरा.
अर्जुन पुरस्कार प्राप्त लातूर के काका पवार एवं सोलापुर के धवलसिंग मोहिते भी अध्यक्ष पद की शरियत में उतरे हैं. राज्य के 45 जिला तालीम संघ में से 33 तालीम संघों का तडस गट को समर्थन होने की जानकारी सूत्रों ने दी. इस समर्थन से यह चुनाव निर्विरोध करने के लिए हलचलें शुरु है. 26 जुलाई को आवेदन पीछे लिये जा सकेंगे. आवश्यकता होने पर 31 जुलाई को चुनाव लिये जाएंगे, यह जानकारी सूचना निर्वाचन अधिकारी अतुल शिवणकर ने दी.
काका पवार ने अध्यक्ष एवं महासचिव इन दोनों पदों के लिए आवेदन भरा है. वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद के लिए विजय पराते- पुणे, धवलसिंग मोहिते-सोलापुर, महासचिव पद के लिए काका पवार-लातूर, संदीप भोंडवे-पुणे, महाराष्ट्र केसरी योगश दोडके-पुणे के आवेदन प्राप्त हुए है. कोषाध्यक्ष पद के लिए मुंबई के संजय शेट्ये का एकमात्र आवेदन आने के साथ ही उपाध्यक्ष पद की 6 जगहों के लिए 12, संयुक्त सचिव की 6 सीटों के लिए 9, व कार्यकारी सदस्यों की आठ जगहों के लिए 16 आवेदन आये हैं. नागपुर जिला संगठना की ओर से गणेश कोहले उपाध्यक्ष पद के लिए व अनिल आदमने ने कार्यकारी सदस्य पद के लिए आवेदन भरा है. नागपुर नगर आखाडा संगठना द्वारा दिलीप इटनकर एवं हरिहर भवालकर ने उम्मीदवारी आवेदन भरा.

Related Articles

Back to top button