विदर्भ

धारणी तहसील में उत्साह और उमंग के साथ मनाया गणतंत्र दिवस

ग्रामवासियों में दिखा देशभक्ति का जज्बा

धारणी /दि. २६– धारणी तहसील में उत्साह और उमंग के साथ ७४ वां गणतंत्र दिवस मनाया गया. तहसील में चहुंओर देशभक्ति की गीत गूंज रहे थे. सभी ग्रामवासियों में देशभक्ति का जज्बा दिखाई दिया. यहां के नगर पंचायत, ग्रामपंचायत, विविध स्कूल, उपजिला अस्पताल, आरोग्ण्वर्धिनी उपकेंद्र आदि सहित अन्य स्थानों में बडे़ ही उत्साह से गणतंत्र दिवस मनाया गया.

धारणी नगरपंचायत में ध्वज को दी सलामी
नगर पंचायत में गणतंत्र दिवस उत्साह से मनाया गया. इस अवसर पर सर्वप्रथम नगर पंचायत के प्रांगण में राष्ट्रध्वज फहराते हुए सलामी दी गई. उपविभागीय अधिकारी सावनकुमार, मुख्याधिकारी हर्षल सोनवणे के हाथों डम्पिंग ग्राउंड पर पौधारोपा किया गया. इस अवसर पर मान्यवरों ने सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. कार्यक्रम में गोविंद त्रिपुरारी, रोहन राठोड, अजिंक्य वानखडे, अमीन शेख, आशिष पवेर, रिजवान शेख, जया देशमुख व अन्य कर्मचारी उपस्थित थे.

भोकरबर्डी के आरोग्यवर्धिनी उपकेंद्र में मान्यवरों की उपस्थिति में राष्ट्रध्वज फहराया गया. ७४ वां गणतंत्र दिवस मनाते हुए सभी एक दूसरे को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर स्वास्थ्य अधिकारी, डॉक्टर, स्वास्थ्य सेवक, सहित कर्मचारी उपस्थित थे.

जिप उच्च प्राथमिक शाला में दिखा उत्साह
धारणी तहसील में आनेवाले राणीतंबोली के जिला परिषद शाला में गणतंत्र दिवस पर विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. उपस्थित मान्यवरों के हाथों ध्वज फहराने के पश्चात छात्र-छात्रों ने देशभक्ति गीत, नृत्य प्रस्तुत किया. इस अवसर पर विविध वेशभूषा कर छात्रों ने प्रस्तुतियां दी. कार्यक्रम में शाला व्यवस्था समिति के सभी सदस्य, ग्राम पंचायत के सदस्य, शिक्षक व ग्रामवासी उपस्थित थे.

 

Related Articles

Back to top button