विदर्भ

सडक हादसे में सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी की मौत

देवली-वर्धा मार्ग पर हुई दुर्घटना, दो लोग गंभीर घायल

वर्धा/दि.10– विपरित दिशा से आ रहे एक मालवाहक वाहन से हुई टक्कर के चलते घटित हादसे में भंडारा निवासी सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी सुधाकर चव्हाण की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. यह हादसा गुुरुवार की सुबह 11 बजे देवली-वर्धा मार्ग पर शेतीशाला के पास घटित हुआ. दोनो घायलों पर सावंगी स्थित अस्पताल में इलाज जारी हैं.


इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक एमडब्लूपी-8561 क्रमांक का मिनी मालवाहक ट्रक देवली की ओर जा रहा था. जिसे देवली से वर्धा की ओर आने वाले सीजी-08/एटी-3321 क्रमांक के मालवाहक ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इसी मालवाहक ट्रक के पीछे से आ रही एएच-36/झेड-7531 क्रमांक की कार इन दोनो वाहनों से आकर टकरा गई. इस हादसे के बाद तीनो वाहन रास्ते के किनारे गहरी खाई में जाकर गिर गए और तीनों वाहनों का काफी नुकसान हुआ. वहीं इस हादसे में कार चला रहे सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी सुधाकर चव्हाण की मौके पर ही मौत हो गई, साथ ही 16 चक्के वाले मालवाहक वाहन का चालक रामेश्वर (राजनंदगांव, छत्तीसगढ) तथा मिनी ट्रक चालक अंकुश केने गंभीर रुप से घायल हो गए.
इस हादसे की जानकारी मिलते ही सावंगी पुलिस स्टेशन के पीआई धनाजी जलक तुरंत ही अपने कर्मचारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मौके का पंचनामा करते हुए घायलों को इलाज के लिए सावंगी मेघे अस्पताल में भेजा गया. साथ ही मृतक सुधाक चव्हाण के शव को पोस्टर्माटम हेतु ले जाया गया. सावंगी पुलिस ने मिनी मालवाहक चालक अंकुश केने के खिलाफ मामला दर्ज किया हैं.

Related Articles

Back to top button