विदर्भ

ऋतुंबरा ने नन्हीं सी आयु में तिवसा का नाम रोशन किया

ऋतुंबरा इंडियाज सुपर किड्स की विजेता बनी

मुंबई में हुआ था चयन

तिवसा/दि. 24 – एफनेक्स इंडिया और के पी 2 प्रोडक्शन के संयुक्त तत्वावधान में गोवा के पणजी में आयोजित इंडियाज सुपर किडस सीजन-2 राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में जिले की मात्र ढाई वर्षीय नन्ही बालिका ऋतुंबरा वैभव वानखडे विजेता रही. देशभर से 3 से 10 वर्ष आयु गुट के नन्हें बच्चों की इस प्रतियोगिता में तिवसा की ऋतुंबरा का चयन जनवरी माह में मुंबई में हुआ था.
देशभर से केवल 15 बाल-गोपालों में से ऋतुंबरा का एक्सप्रेशन व कास्टिंग परीक्षकों को खूब पसंद आई. इतनी छोटी सी आयु में चेहरों पर इस तरह के एक्सप्रेशन देकर उसने उपस्थितों को हैरत में डाल दिया. जिससे वह विजेता साबित हुई. गोवा स्थित होटल इंटरनैशनल सेंटर में हुए समारोह में गोवा हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री कायनात अरोरा के हाथों ऋतुंबरा को सम्मान चिन्ह देकर गौरान्वित किया गया.

अभिनेत्री अरोरा के हाथों सम्मानित

आयोजक तथा मिसेस इंडिया 2019 किरण पंजवानी और परीक्षक डॉ. श्रेया संसारा मिस युनाईटेड नेशन 2018 टीवी कलाकार ऋतुंबरा को पुरस्कृत किया गया.इसके पूर्व भी छत्रपति शिवाजी महाराज, कोरोना योध्दाओं का आभार, स्वच्छता संदेश जैसी वीडियों में भी ऋतुंबरा ने सभी का दिल जीता है. अनेक स्पर्धाओं में उसने इतनी कम आयु में अपना कौशल्य दिखाया है. उसकी इस सफलता को लेकर उसका सर्वत्र अभिनंदन किया जा रहा है. इस तरह नगराध्यक्ष वैभव वानखडे की सुकन्या ऋतुंबरा ने अपनी नन्हीं सी आयु में तिवसा का नाम रोशन किया है.

Related Articles

Back to top button