विदर्भ

सावनेर में सराफा से लूट, चली गोलियां

30 लाख का सोना और नगदी ले भागे बदमाश

नागपुर/दि.25– जिले के सावनेर थाना अंतर्गत पाटन सावंगी में गत रात 10 बजे सराफा दुकानदार को अज्ञात बदमाशों ने लूट लिया. 3-4 लुटेरे दुकान मंगल करते समय वहां पहुंचे और किशोर वामनराव मर्जिवे की दुकान की बैग छीनकर भाग गए. जिसमें करीब 30 लाख का सोना और नगदी थी. भागते हुए लुटेरों ने उनका पीछा कर रहे ग्रामीणों पर फायरिंग भी की.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि, मर्जिवे की गांव में सराफा दुकान है. रोज की तरह उन्होंने दुकान बंद करते समय आभूषण और नकदी बैग में भरकर उसे दुपहिया पर रख दिया. तभी मौका देखकर एक युवक बैग उठाकर नदी की दिशा में भाग खडा हुआ. उसका एक साथी ही नदी किनारेे और दूसरा नदी पात्र में खडा था. किशोर मर्जिवे की चीख पुकार सुनकर गांव के लोगों ने लुटेरों का पीछा किया. यह देख आरोपियों ने उनकी दिशा में फायरिंग कर दी. हालांकि इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ. अंधेरे का लाभ उठाकर बदमाश भाग गए.
सूचना मिलते ही सावनेर पुलिस का पथक मौके पर पहुंचा. एसपी विशाल आनंद और ग्रामीण अपराध शाखा के निरीक्षक ओमप्रकाश कोकाटे भी मौके पर पहुंचे. प्राथमिक अनुमान मेें बताया गया कि, बदमाशों ने किशोर मार्जिवे पर निगरानी की और सुनियोजित तरीके से लूट को अंजाम दिया. लुटेेरे नदी पात्र के पास वाहन खडे कर पैदल ही सराफा दुकान की तरफ आए थे. फिर वे कुसूंबी इटनगोटी की दिशा में भागे.

Related Articles

Back to top button