विदर्भ

कारंजा के फार्म हाउस पर डाका, लाखों का माल पार

किसान दम्पति पर किया गया चाकू से हमला, परिसर में हडकंप

वर्धा /दि.26– समिपस्थ कारंजा घाडगे तहसील के नारा स्थित किसान नारायणदास पालीवाल के फार्म हाउस पर सोमवार तड़के 6-7 आरोपियों ने डकैती डाल कर लाखों का माल लूट लिया. किसान दंपति पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया. इस घटना से पूरे शहर में दहशत का वातावरण है.

जानकारी अनुसार, सोमवार तड़के नारा से वाघोडा रोड पर गांव के समीप खेत के फार्म हाउस पर नारायण पालीवाल अपने परिवार के साथ थे. इसी दौरान 6 से 7 आरोपी वाहन लेकर वहां पहुंचे. उन्होंने बिना किसी बातचीत के सीधे चाकू से हमला कर दिया. नारायण पालीवाल तथा उनकी पत्नी के सोने के आभूषण छीन लिये. इतना ही नहीं, घटना के दौरान आरोपियों ने तीनों को एक कमरे में बंद कर दिया. नारायण, उनकी पत्नी व पुत्र का मोबाइल और सोयाबीन के 55 बोरे लेकर आरोपी फरार हो गये. इतना ही नहीं, आरोपियों ने जाते समय किसान नारायण की कार के चक्कों की हवा निकाल दी. बड़ी मुश्किल के बाद नारायण पालीवाल अपने परिवार के साथ पीछे के रुम का दरवाजा खोलकर बाहर निकले. तत्काल ही गोपाल पालीवाल को ग्रामीण अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया. किंतु हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें नागपुर रेफर किया. इस संपूर्ण मामले की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची. पंचनामा कर आरोपियों को दबोचने के लिये अलग-अलग दल गठित कर जांच आरंभ कर दी है.

मौजे वाघोला में किसान नारायण पालीवाल के फार्म हाउस पर हुये इस हमले के बाद शहर सहित जिले के किसानों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है. नारायण पालीवाल नारा निवासी होकर फिलहाल नागपुर में खेती के काम के लिये गये हुये थे. घटना के दिन अवकाश होने के चलते फार्म हाउस पर रुके हुये थे. इस डकैती में आरोपियों ने जबरन गोपाल पालीवाल की मां के गले से सोने का मंगलसूत्र, कान के टॉप्स और 55 कट्टे सोयाबीन लेकर फरार हो गये. इस पूरे मामले की जांच स्वयं पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में उपविभागीय पुलिस अधिकारी चव्हाण तथा थानेदार सुनील गाडे व सहायक पुलिस निरीक्षक गिरीधर पेंदोर कर रहे हैं. आरोपियों को दबोचने के लिये पुलिस ने अलग-अलग जांच दल का गठन कर संपूर्ण जिले में आरोपियों की तलाश हेतु रवाना कर दिया है. वहीं शहर के मुख्य चौक-चौराहे पर नाकाबंदी कर हर किसी की तलाशी के आदेश जारी किए हैं. हर चौक-चौराहे के सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही है.

Related Articles

Back to top button