विदर्भ

खराब पडे कंटेनर से दूसरा कंटेनर भीडा, चालक की मौत

नागपुर-यवतमाल मार्ग पर हुई भीषण दुर्घटना

वर्धा/ दि.8– टायर फुट जाने के कारण खराब हुआ कंटेनर सडक किनारे खडा किया गया. इसी खराब कंटेनर को पीछे से तेजी से आ रहे कंटेनर ने जोरदार टक्कर मारी. इस सडक दुर्घटना में उत्तर प्रदेश निवासी सुभाष वर्मा नामक चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा चालक बिजेश यादव घायल हो गया. यह सडक दुर्घटना नागपुर-यवतमाल मार्ग के नागठाणा परिसर स्थित अग्निहोत्री महाविद्यालय के सामने घटी.
जानकारी के अनुसार कंटेनर क्रमांक डब्ल्यूबी 11/बीडी-8672 के पिछले भाग के बाई ओर का टायर अचानक फुट गया. तब चालक ने अपना वाहन देर रात के वक्त नागपुर-यवतमाल महामार्ग के नागठाणा परिसर स्थित अग्निहोत्री कॉलेज के सामने सडक किनारे खडा किया. आज सुबह तेज गति से आ रहे कंटेनर क्रमांक एमएच 04/केएफ-0539 ने खराब खडे कंटेनर को जोरदार टक्कर मारी. टक्कर इतनी भीषण थी कि तेजी से आ रहे कंटेनर का चालक सुभाष वर्मा (जानपुर, उत्तरप्रदेश, हमु.बुटीबोरी, जिला नागपुर) की कंटेनर की केबिन में दबकर मौक पर ही मौत हो गई और दूसरे वाहन का चालक मामुली रुप से घायल हो गया है.
दुर्घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी धनाजी जलक,रामदास बिसने, विजय पंचटिके, संजय चाटे, प्रवीण बोबडे, अमोल वानखडे, प्रशांत वंजारी, श्रावण पवार, स्वप्नील वंजारी की टीम ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का पंचनामा करते हुए लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल रवाना की. सावंगी पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरु की.

वाहन चकनाचुर
यह सडक दुर्घटना इतनी भीषण थी कि, खराब खडे कंटेनर को टक्कर मारने वाले वाहन की कैबिन पूरी तरह से चकनाचुर हो गई. घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कर्मचारियों ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को बाजू हटाकर बाधित हुए यातायात को सूचारु किया.

Related Articles

Back to top button