विदर्भ

हिंगोली में पुलिस मित्र ही निकला सिरियल किलर

हिंगोली/प्रतिनिधि दि.१३ – सरकारी योजनाओं की जानकारी देने का बहाना कर वृध्द महिला के घर में घुसकर उसकी हत्या करने वाले सिरियल किलर को हिंगोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी यह हमेशा ही पुलिस के इर्दगिर्द रहता था. जिससे उसपर संदेह नहीं आता था. किंतु 9 अप्रैल को साखरा स्थित वृध्द महिला के हत्या की जांच में उसका भंडा फुट गया और वह पुलिस के जाल में फंस गया. दिलीप अंबादास लाटे (32) यह इस आरोपी का नाम है.
सेनगांव तहसील के साखरा स्थित भारजाबाई मारोती इंगले (82) इस वृध्द महिला की हत्या कर उसके शरीर पर रहने वाले सोने, चांदी के जेवरात लूटकर लाश के पास ही रहने वाले मालरान पर वह लाश अधुरी स्थिति में दफनाई गई थी. यह राश पुलिस ने जब्त की. इस मामले में सेनगांव पुलिस थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज हुआ है. साखरा गांव में इससे पहले भी एक वृध्द महिला की हत्या कर उसके शरीर के जेवरात लूटने की घटना घटीत हुई है. जिससे पुलिस के सामने जांच में चुनौती खडी की है. उसके बाद पुलिस के दल ने सभी दिशाओं में जांच शुरु की. उसके अनुसार साखरा स्थित दिलीप अंबादास लाटे यही आरोपी रहने की बात निष्पन्न हुई.

भारजाबाई इंगले के शरीर का सोना लूटकर पैसों के लिए हत्या करने की कबुली उसने दी. पुलिस ने और अधिक विश्वास में लेकर पूछताछ की तब इससे पहले मनकर्णाबाई तुलशिराम सरुले की हत्या भी उसी ने की इस तरह की कबुली आरोपी ने दी.

Related Articles

Back to top button