विदर्भ

बलात्कार का अपराध दर्ज होते ही थानेदार फरार

वर्धा जिले के वडनेर की घटना

वर्धा/ दि. 13- विवाह का प्रलोभन देकर कई बार शारीरिक संबंध रखते हुए बलात्कार करने के मामले में वर्धा जिले के वडनेर पुलिस थाने के थानेदार के खिलाफ चंद्रपुर जिले के ब्रम्हपुरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज होते ही थानेदार फरार हो गया. यह मामला उजागर होते ही पुलिस विभाग में खलबली मच गई है.
चंद्रपुर जिले के ब्रम्हपुरी में वडनेर पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक राजेंद्र शेटे 15 वर्ष पहले सहायक पुलिस निरीक्षक के पद पर कार्यरत थे. उस समय उनकी एक महिला से पहचान हुई थी. उनकी पहचान प्यार में तब्दील हो गई और वे दोनों विवाह करेंगे ऐस कहते हुए पुलिस निरीक्षक राजेंद्र शेेटे ने विवाह का प्रलोभन देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाते हुए बलात्कार किया, ऐसा शिकायत में कहा गया है.
थानेदार का जिले के अलग-अलग पुलिस थानों में तबादला होते रहने के कारण कुछ जगह महिला के साथ शारीरिक संबंध रखने का आरोप महिला ने लगाया है. 30 मार्च को नागभीड तहसील के घोडझरी में बुलाया. महिला ने विवाह के बारे में शेटे से पूछा तब शेटे ने महिला को बेदम पीटा. तब 10 मई को चंद्रपुर जिले के ब्रम्हपुरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. ब्रम्हपुरी पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी थानेदार राजेंद्र शेटे के खिलाफ दफा 376 (2) एन के तहत अपराध दर्ज किया. ब्रम्हपुरी पुलिस की टीम आरोपी थानेदार राजेंद्र शेटे की खोज करने के लिए वडनेर पुलिस थाने में पहूंची परंतु थानेदार पुलिस थाने से भाग गया. जिसके कारण पुलिस के दल को खाली हाथ वापस लौटना पडा, ऐसी जानकारी ब्रम्हपुरी के थानेदार ने दी है. पुलिस आरोपी थानेदार की तलाश कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button