विदर्भ

छह लेटलतिफ कर्मचारियों को कारण बताओ नोटीस

चांदूर बाजार पालिका में प्रशासक राज शुरु होते ही जोरदार झटका

चांदूर बाजार/दि.5 – चांदूर बाजार नगर परिषद में प्रशासक राज शुरु होते ही पहला जोरदार झटका लेटलतिफ कर्मचारियों को लगा. कार्यालय में देरी से आने वाले 6 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटीस थमाया गया है, ऐसा आदेश प्रशासक संदीपकुमार अपार ने पालिका के आस्थापना विभाग को दिया है. जिससे कर्मचारियों में हडकंप मच गया.
चांदूर बाजार पालिका में विद्यमान पदाधिकारियों के पांच वर्ष का कार्यकाल 28 दिसंबर को समाप्त होने के कारण 28 दिसंबर के दिन अचलपुर के उपविभागीय अधिकारी संदीपकुमार अपार ने अचलपुर व चांदूर बाजार पालिका के प्रशासक का पदभार संभालते ही पालिका कर्मचारियों की क्लास लेकर शासन के काम में लापरवाही बरती तो छोडा नहीं जाएगा, ऐसी चेतावनी दी. चेतावनी पर अमल हो रहा है या नहीं इसपर नजर रखने के लिए 30 दिसंबर को अपार ने चांदूर बाजार तहसील के नायब तहसीलदार प्रथमेश मोहोड को पालिका में कार्यालय शुरु होने के वक्त भेजकर कर्मचारी समय पर उपस्थित हो रहे है या नहीं, इसकी तस्सली करने के आदेश दिये.
मोहोड ने पालिका में जाकर कर्मचारियों की उपस्थिति की पडताल की. उन्हें 10 कर्मचारी वक्त पर उपस्थित नहीं दिखाई दिये. उन्होंने इसकी जानकारी प्रशासक को दी. उन्होंने सभी को कारण बताओं नोटीस जारी करने के आदेश दिये. अनुपस्थित में से दो लोगों ने विवाह के कारण छुट्टी ली थी और कुछ के छुट्टी के आवेदन होने की बात सामने आयी और कथलकर नामक टैक्स निरीक्षक अधिकारी चुनाव काम के लिए अमरावती कार्यालय में कार्यरत होने की बात बताई गई. इस वजह से बकाया 6 कर्मचारियों को कारण बताओं नोटीस थमाया गया. इसमेंं सिपाही दिलीप वासनकर, दमकल वाहन चालक ऐजाज खान, सिपाही नरेंद्र राउत, संतोष डोले, दिनेश ढेवले, घनश्याम उसरबसे का समावेश हैं.

Related Articles

Back to top button