विदर्भ

साहेब, मेरे भाई का समय रहते इलाज करो

गोंदिया के केटीएस अस्पताल कर्मी का आर्तनाद

  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ जमकर वायरल

गोंदिया/दि.४ – इन दिनों गोंदिया जिले में कोरोना का संक्रमण बडी तेजी से बढ रहा है. वहीं दूसरी ओर स्वास्थ्य विभाग के लचर कामकाज के किस्से भी सामने आ रहे है. स्थानीय सरकारी मेडिकल कालेज व बाई गंगाबाई महिला अस्पताल में मरीजों का समूचित इलाज नहीं होने की शिकायतें रोजाना बढ रही है. ऐसे में ही यहां के केटीएस अस्पताल में कार्यरत एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें केटीएस अस्पताल में चल रहे लचर कामकाज की पोल खोलकर रख दी है.

इस वीडियो में यह चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी स्पष्ट तौर पर कहता हुआ दिखाई दे रहा कि, कोरोना संक्रमितों की सेवा व देखरेख करते हुए वह खुद कोरोना संक्रमण का शिकार हुआ और उसकी वजह से उसके पिता व दो भाई कोरोना संक्रमित हुए. लेकिन उसके पिता को समय पर इलाज की सुविधा उपलब्ध नहीं हो पायी. जिसकी वजह से बीते रविवार ३० अगस्त को उसके पिता की मौत हो गयी. ऐसे में कम से कम उसके दोनों भाईयों का समय पर उचित इलाज किया जाना चाहिए, ताकि उसके दोनों भाईयों की जान बचायी जा सके. इस कर्मचारी द्वारा साफ तौर पर आरोप लगाया गया है कि, इस अस्पताल में बेहद लचर कामकाज चल रहा है और यहां के डॉक्टर गरीब मरीजों की ओर ध्यान नहीं देते. वहीं किसी बडे व्यक्ति की ओर से दबाव आने पर ही यहां काम होता है.

इस चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही यहां के सरकारी मेडिकल कालेज व केटीएस अस्पताल के खिलाफ लोगों में जबर्दस्त रोष व संताप की लहर फैल गयी है. बता दें कि, इन दिनों गोंदिया जिले में कोरोना का संक्रमण बडी तेजी से फैल रहा है और आये दिन कोरोना संक्रमितों की मौत हो रही है.

दोनों भाई किये गये नागपुर रेफर

गोंदिया के सरकारी मेडिकल कालेज व केटीएस अस्पताल के खिलाफ हर स्तर से रोष व संताप व्यक्त होने के बीच इस चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के दोनों भाईयों को अगले इलाज के लिए नागपुर के मेडिकल कालेज में रेफर किया गया है. जहां पर एक भाई को कोविड अस्पताल के आयसीयू वॉर्ड में भरती किया गया है. वहीं दूसरे भाई पर एचडीयू में इलाज जारी है. जहांपर इन दोनों का स्वास्थ्य स्थिर बताया जाता है.

Related Articles

Back to top button