विदर्भ

जयपुर में छिपकर बैठा था सोंटू जैन

14 रिश्तेदार भी है पुलिस के राडार पर

नागपुर/दि.10– मुंबई उच्च न्यायालय की नागपुर खंडपीठ द्बारा गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज कर दिए जाने के बाद फरार हो जाने वाला सोंटू उर्फ अनंत जैन नामक ऑनलाइन सट्टा बुकी राजस्थान के जयपुर में छिपा बैठा था. ऐसी जानकारी सामने आयी है.
इस मामले को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक 26 सितंबर को सोंटू ने सनी व बंटी नामक अपने दो दोस्तों के साथ रामटेक परिसर स्थित ढाबे पर भोजन किया था. जिसके बाद तीनों ही लोग कार के जरिए बालाघाट गए. जहां से बंटी व सनी कार में सवार होकर गोंदिया वापिस लौट आए. इसी दौरान विक्की यादव अपनी कार लेकर गोंदिया पहुंचा, जो सोंटू को अपने साथ लेकर मध्यप्रदेश के दतिया शहर पहुंचा. जहां पर कुछ समय रुकने के बाद सोंटू का एक रिश्तेदार लाल रंग की कार और कुछ पैसे लेकर पहुंचा.

जिसने पैसे व कार को सोंटू के हवाले किया. पश्चात सोंटू इसी कार के जरिए जयपुर चला गया. जहां एक ओर रिश्तेदार ने जयपुर स्थित धर्मशाला में सोंटू के रहने की व्यवस्था की और सोंटू कुछ समय तक इसी धर्मशाला में रुका. परंतु इसी दौरान सुप्रीम कोर्ट से जमानत नहीं मिलने का अंदेशा होते ही सोंटू जैन उस धर्मशाला से भी फरार हो गया. ऐसे में अब सोंटू को आगामी 7 दिनों के भीतर अदालत के सामने आत्मसमर्पन करना है. वहीं फरार रहने के दौरान सोंटू जैन को किन-किन लोगों ने मदद की. उसकी सूची पुलिस ने तैयार कर ली है. जिसमें 16 लोगों के नामों का समावेश है. जिनमें से 2 लोग सोंटू जैन के दोस्त तथा 14 लोग उसके रिश्तेदार है. सोंटू को गिरफ्तार करने के बाद इन सभी 16 लोगों को भी एक फरार आरोपी की सहायता करने के जुर्म में पकडा जाएगा. ऐसे स्पष्ट संकेत पुलिस द्बारा दिए गए है.

Related Articles

Back to top button