विदर्भ

अवैध व्यवसायियों के खिलाफ तिवसा पुलिस का विशेष अभियान

कानून व सुव्यवस्था में विघ्न निर्माण करने वालों की खैर नहीं

* बदमाशों पर पुलिस की पैनी नजर
तिवसा-/ दि.29  पिछले कुछ दिनों से तिवसा शहर में होने वाली विभिन्न अपराधिक घटनाओं के कारण तिवसा जिले के नक्शे पर चर्चा का कारण बना है. इसके कारण कानून व सुव्यवस्था काफी बिगड चुकी थी. बढते अवैध व्यवसाय, रेती तस्करी इसके पीछे का प्रमुख कारण है, ऐसी चर्चा थी. कानून की धज्जिया उडाने वाले लोगों पर लगाम कसने के लिए पुलिस प्रशासन को ऐडी चोटी का जोर लगाना पडता था, मगर हाल ही में सप्ताहभर पूर्व पुलिस थाने में कार्यरत हुए एक पुलिस उपनिरीक्षक ने शहर का वातावरण दुषित करने वाले लोगों के खिलाफ विशेष अभियान छेड दिया है.
शहर में अवैध तरीके से व्यवसाय करने वाले लोगों की पूरी जानकारिया इकट्ठा की है. इसके कारण अपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहने वाले दो डर्जन बदमाशों की पुलिस थाने में क्लास परेड लेकर कडी चेतावनी दी गई. इसके अलावा तडीपार करने के बाद भी खुलेआम शहर में घुमने वाले आरोपियों की जानकारी हासिल की गई. साथ ही महामार्ग पर बडती सडक दुर्घटनाओं के कारण ट्रीपल सिट वाहन धारकों पर ध्यान केंद्रीत किया गया है. इसके कारण शहर के नागरिक अब खुलकर श्वास ले पायेंगे. इससे कानून व सुव्यवस्था बरकरार रहने के संकेत दिखाई दे रहे है.

निशाने पर रहने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे
शहर में कानून व सुव्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से प्रयासरत है. अगले माह और कुछ निशाने पर रहने वाले कुख्यात बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इस बारे में वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा करेंगे. इसलिए शहर में कोई भी अराजकता फैलाने का प्रयास न करे.
– प्रदीप ठाकुर, थानेदार तिवसा

Related Articles

Back to top button