विदर्भ

ओवरटेक करते समय एसटी ने बाइक सवारों को कुचला

दामाद की मौत, साला गंभीर घायल

* पत्रिका बांटकर लौट रहे थे
* वरुड तहसील के आमनेर की घटना
वरुड/ दि.4– वर्धा जिले के निवासी जिजा-साले बेटी के विवाह की पत्रिका बांटने के लिए थुगांव देव गए थे. वापस लौटते समय वरुड की ओर आते वक्त आमनेर के समीप मोड रास्ते पर एसटी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में मोटरसाइकिल से नियंत्रण छूट गया. इस हादसे में गिरकर एसटी के पिछले चक्कर में आने के कारण मोटरसाइकिल चला रहे जिजा दिवाकर धारपुरे की मौके पर मौत हो गई. जबकि साला हरीभजन बुवाडे गंभीर रुप से घायल हो गए. यह भीषण हादसा कल सोमवार की दोपहर 1 बजे हुआ.
दिवाकर गजानन धारपुरे (55, बोरगांव, तहसील कारंजा घाडगे) यह दुर्घटना में मरने वाले जिजा और हरीभजन सदाशिव बुवाडे (51, नारा, तहसील कारंजा घाडगे) यह गंभीर रुप से घायल हुए साले का नाम है. घायल साले की बेटी का 17 अप्रैल और मृतक जिजा की बेटी का 28 अप्रैल को विवाह था. दोनों के विवाह की निमंत्रण पत्रिका देने के लिए नागपुर जिले के थुगांव देव जाकर वरुड मार्ग से वापस लौट रहे थे.
आमनेर के पास मोड रास्ते पर कल सोमवार की दोपहर 1 बजे वरुड की ओर जाने वाली एसटी बस क्रमांक एमएच 40/एम-5103 को पीछे से आ रही मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 40/वी- 4499 पर सवार जिजा-साले ने ओवरटेक करने का प्रयास किया. परंतु अचानक सामने से भारी वाहन दिखाई देते ही चालक जिजा का मोटरसाइकिल से नियंत्रण छूट गया और वे एसटी बस के पिछले चके पर जा गिरे. इस हादसे में मोटरसाइकिल चालक दिवाकर धारपुरे के सिर में गहरी मार लगने के कारण उनकी मौके पर मौत हो गई. पीछे बैठे हरीभजन बुवाडे गंभीर रुप से घायल हो गए. इस मामले में पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की. घायल हरिभजन बुवाडे की शिकायत पर एसटी बस चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button