विदर्भ

प्रहार के नगरसेवक को कर्मचारी से मारपीट

वरुड नगरपरिषद की घटना

  • पुलिस में शिकायत दर्ज

वरुड/दि.11 – नगर परिषद में प्रहार के नगरसेवक मुन्ना सौरभ तिवारी को पुरानी दुश्मनी के चलते एक कर्मचारी ने नगर परिषद के जलापूर्ति विभाग में मारपीट करने की घटना बुधवार को दोपहर के दौरान घटीत हुई. इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है. इस घटना से परिसर में अच्छी खासी सनसनी मची है.
प्रहार के नगरसेवक मुन्ना उर्फ सौरभ सुशिल तिवारी यह कल बुधवार को दोपहर 3 बजे के दौरान नगर परिषद के जलापूर्ति विभाग में बैठे थे. इस बीच नगर परिषद के अतिक्रमण विभाग में कार्यरत कर्मचारी दिलीप आमले और उनका छोटा लडका जलापूर्ति विभाग में पहुंचा और उन्होंने नगर सेवक तिवारी के साथ पुरानी दुश्मनी पर विवाद किया. शिकायत कर निलंबित करने के कारण तिवारी से धक्कामुक्की कर मारपीट की तथा गालिगलौच कर मारने की धमकी दी. इस मामले में तिवारी ने वरुड पुलिस में कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. इस शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया है. इस घटना के बाद अन्य नगर सेवकों ने नगर परिषद में पहुंचकर घटना का निषेध किया.

कार्रवाई की मांग

प्रहार के नगरसेवक सौरभ सुशिल तिवारी के साथ नगर परिषद कर्मचारी ने मारपीट करने का प्रहार की ओर से निषेध किया गया. इस कर्मचारी के साथ उसके बेटे पर कडी कार्रवाई करने की मांग इस समय की गई.

Related Articles

Back to top button