विदर्भ

वर्धा के शिवसंपर्क अभियान में जोरदार हंगामा

विश्राम गृह में तोडफोड और पदाधिकारियों को गालिगलौज

* शिवसेना का अंतर्गत विवाद उफान मारा
वर्धा/ दि.23 – शिवसेना शिवसंपर्क अभियान की शुरुआत हुई है. इस शिवसंपर्क अभियान के दौरान वर्धा में एक अलग ही माजरा देखने को मिला. वर्धा जिले में शिवसेना का अंतर्गत विवाद उफान पर है. शिवसेना के पूर्व उपजिला प्रमुख तुषार देवढे ने सीधे विश्राम गृह में तोडफोड की. इतना ही नहीं तो शिवसेना के पदाधिकारियों को गालियां दी. तुषार देवढे व्दारा तोडफोड और गालिगलौज का वीडियो भी वायरल हुआ है.
वर्धा जिले के स्थानीय विश्राम गृह में शिवसेना संपर्क प्रमुख और जिला प्रमुख बैठे थे तब यह तोडफोड की गई. विधानसभा संपर्क प्रमुख गणेश टोणे और जिला प्रमुख के साथ तुषार देवढे के बीच शाब्दिक बहस हुई. उसके बाद गुस्से में आये पूर्व उपजिला प्रमुख तुषार देवढे ने तोडफोड शुरु की. शिवसंपर्क अभियान के लिए सांसद कृपाल तुमाणे दौरे पर आने वाले है, इसके लिए जिले के सभी शिवसेना के पदाधिकारी इकट्ठा हुए थे, इस समय विवाद हुआ और तुषार देवढे ने तोडफोड कर डाली. इतना ही नहीं तो मुंबई के शिवसंपर्क अभियान के लिए आये पदाधिकारियों पर भी हमला करने का प्रयास किया और गालियां भी दी. पिछले कई दिनों से जिले के शिवसेना में विवाद शुरु है. आखिर कल सामने आ ही गया.

क्या है शिवसंपर्क अभियान
शिवसंपर्क अभियान के दौरान शिवसेना व आम जनता तक राज्य में शिवसेना ने किये विकास कामों की जानकारी पहुंचाई जाएगी. 19 जिले में शिवसेना के 19 सांसदों पर मतदाताओं से संपर्क साधने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. इस अभियान में एक सांसद की सहायता के लिए 12 पदाधिकारियों की टीम रहेगी. शिवसंपर्क अभियान का पहला चरण 22 से 25 मार्च के बीच रहेगा. इसका पहला चरण पूर्व विदर्भ, पश्चिम विदर्भ और मराठवाडा के 19 जिलों में शुरु होगा. पहले चरण में 19 जिले में प्रति जिला एक शिवसेना का सांसद और उनके साथ शिवसेना पदाधिकारियों की टीम कार्यरत रहेगी.

Related Articles

Back to top button