विदर्भ

कानून का लिहाज कर जांच का सामना करे देशमुख

पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा

नागपुर/प्रतिनिधि दि.७ – पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को ईडी के लूकआउट नोटीस को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि, अब उन्हें कानून के लिहाज से जांच का सीधा सामना करना चाहिए. अपने बचाव के लिए वे उच्च न्यायालय, उच्चतम न्यायालय की यात्रा कर आए है. अब सीधी जांच का सामना करना ही योग्य होगा. सोमवार को विमानतल पर फडणवीस ने संवाद माध्यम के प्रतिनिधियों से चर्चा की.

  • मामले की गहराई से जांच हो

समाज कल्याण मंत्री धनंजय मुंडे की पत्नी होने का दावा कर रही करूणा शर्मा की कार में पिस्तौल मिलने के मामले को फडणवीस ने कानून व्यवस्था के लिहाज से काफी गंभीर कहा. बकौल फडणवीस, इस मामले की गहराई से जांच होनी चाहिए. करूणा की कार में पिस्तौल रखे जाने का वीडियो वायरल हुआ है, लेकिन यह बात अत्यंत गंभीर है कि, उनकी कार से पिस्तौल बरामद हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि बोलने का सभी को अधिकार है. किसी को बोलने से वंचित नहीं रखा जा सकता है.

  • आघाडी के नेताओं को नसीहत दें

एक सवाल पर फडणवीस ने कहा कि मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के बारे में फिलहाल वे कुछ नहीं कह रहे हैं. मुख्यमंत्री विपक्ष के नेताओं को तो नसीहत देने लगते हैं, लेकिन उन्होंने आघाडी के नेताओं को पहले नसीहत देना चाहिए. राज्य में महाविकास आघाडी भले ही सरकार का नेतृत्व कर रही है, लेकिन यह सब जानते हैं कि यह आघाडी गवर्नेस के लिए नहीं, बल्कि आघाडी के नेताओं के हित साधने के लिए हुई है.

Related Articles

Back to top button