विदर्भ

फरार हत्यारे भाई को मुंबई से किया गिरफ्तार

हत्या के 9 दिन बाद धारणी पुलिस को मिली सफलता

* हत्यारे को 12 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश
धारणी/ दि.10– सगे बडे भाई अनिल विश्वनाथ चव्हाण की हत्या कर छोटा भाई सुनील शिवनाथ चव्हाण फरार हो गया था. तब से धारणी पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. पुलिस ने तकनीकी ज्ञान का सहयोग लेते हुए बडे ही चालाकी से हत्या के 9 दिन बाद आरोपी सुनील को मुंबई के मुमरा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर अदालत ने उसे 12 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 12 दिसंबर को आरोपी सुनील की पत्नी ने पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि आरोपी की पत्नी फुलवंती 30 नवंबर की रात 11.30 बजे घर में भोजन बना रही थी. रात 11 बजे उसका पति सुनील शिवनाथ चव्हाण घर आया. उस समय उसका जेठ अनिल शिवनाथ चव्हाण भी घर आया था. तब अनिल ने सुनील से कहा कि उस महिला का साथ छोड दे. तेरी पत्नी और चार बच्चे है. वृध्द माता-पिता उन्हें कब तक पालेंगे. ऐसा कहने पर गुस्से में आए सुनील चव्हाण ने अपने जेब से धारदार चाकू निकाला और सगे भाई अनिल चव्हाण के सीने में चाकू से वार कर हत्या कर डाली. फुलवंती चव्हाण ने दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ दफा 302 के तहत हत्या का अपराध दर्ज किया.
30 नवंबर की रात अनिल चव्हाण की हत्या कर हत्यारा छोटा भाई सुनील चव्हाण फरार हो गया. तब से धारणी पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी. हर जगह खोज करने पर भी उसका कहीं पता नहीं चला. पुलिस ने तकनीकी ज्ञान का सहारा लेते हुए आरोपी सुनील का पता लगाया. पुलिस का दल मुंबई रवाना हुआ. पुलिस ने बडी चालाकी से मुंबई के मुमरा से आरोपी सुनील चव्हाण को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. आरोपी को मुंबई से धारणी लाने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया. अदालत ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 12 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए. यह कार्रवाई ग्रामीण पुलिस अधीक्षक अविनाश बारगल, अपर पुलिस अधाीक्षक शशिकांत सातव, उपविभागीय पुलिस अधिकारी धारणी के मार्गदर्शन में धारणी के थानेदार सुरेन्द्र बेलखेडे के नेतृत्व में पुलिस उपनिरीक्षक विकास राठोड, पुलिस कास्टेबल मोहित आकाशे, जगत तेलगोटे के दल ने की.

Related Articles

Back to top button