विदर्भ

प्रहारियों ने सीओ की कुर्सी उठाकर बाहर फेंक दी

कार्रवाई न किए जाने पर तीव्र आंदोलन की चेतावनी

दर्यापुर/दि.25 – दर्यापुर नगर परिषद क्षेत्र में पिछले कई वर्षो से गरीबों के घरकुल के लिए निधि उपलब्ध होने के बाद भी प्रशासन द्वारा वितरित नहीं किया जा रहा है. यह आरोप लगाते ही प्रहार के पदाधिकारी मुख्याधिकार पराग वानखडे को निवेदन देने पहुंचे. लेकिन मुख्याधिकारी ने निवेदन स्वीकार नहीं किया. जिससे आक्रमक हो उठे प्रहारियों ने सीओ की कुर्सी उठाकर बाहर फेंक दी. साथ ही सीओ को बर्खास्त करने की मांग को लेकर विभागीय आयुक्त के माध्यम से शासन को निवेदन भेजा गया. आगामी 8 दिनों से सीओ पर कार्रवाई नहीं किए जाने पर तीव्र आंदोलन की चेतावनी भी प्रहार जनशक्ति संगठन के पदाधिकारियों ने दी.

निवेदन नहीं स्वीकारे जाने पर

इस आंदोलन के चलते पुलिस ने 20 से 25 प्रहारियों को डिटेन किया. प्रहार के जिला संपर्क प्रमुख प्रदीप वडतकर के अनुसार निवेदन नहीं स्वीकारे जाने पर पदाधिकारी शांतिपूर्ण ढंग से जवाब तलब करने पहुंचे. लेकिन मुख्याधिकारी मीटिंग के लिए अमरावती निकल जाने की झूठी बात बताई गई. आंदोलन में तहसील प्रमुख डॉ. दिनेश म्हाला युवा तहसील प्रमुख विकी, दर्यापुर अंजनगांव विधानसभा प्रमुख प्रदीप चौधरी, उपजिला प्रमुख महेश कुरडकर शहर प्रमुख प्रवीण कासारकर, उप तहसील प्रमुख आकाश घटाले, वैभव कावरे, पुरी, अनूप गावंडे तहसील के सभी शाखा प्रमुख पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे.

8 दिनों का अल्टीमेटम

अगले 8 दिनों में मुख्याधिकारी पराग वानखेडे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की गई तो विभागीय आयुक्तालय में प्रहार आक्रमक आंदोलन करेंगी.
– प्रदीप वडतकर, प्रहार

Related Articles

Back to top button