विदर्भ

दुल्हा डिजे के ताल पर नाचता रह गया, दुल्हन ने चुना दूसरा वर

दुल्हे को साथियों के साथ नाचना पडा मंहगा

सिंधखेड राजा/दि.26 – दुल्हे को अपने साथियों के साथ डिजे पर नाचना पडा मंहगा. दुल्हा अपने साथियों के साथ डिजे की ताल पर नाचता रहा दुल्हन ने विवाह के लिए दूसरा वर चुन लिया. दुल्हे के मंडप पर देरी से पहुंचने पर दुल्हन ने दूसरे युवक से ब्याह रचा लिया. मलकापुर के पांघरा में यह विवाह चर्चा का विषय बन गया.
मलकापुर के पांघरा की युवती का विवाह कंडारी के युवक के साथ 22 अप्रैल को तय हुआ. दोपहर 3.30 बजे शादी का समय था उसके पहले दुल्हे का शादी के मंडप में पहुंचना जरुरी था. किंतु दुल्हा बारात में अपने साथियों के साथ डिजे पर नाचने लगा और बारात बहुत देर के पश्चात विवाह मंडप में पहुंची. तब तक दुल्हन ने शादी के लिए दूसरा वर चुन लिया था. बारात चार से पांच घंटे देरी से पहुंचने पर वधु पक्ष ने निर्णय लिया और शादी में उपस्थित दूसरे युवक से वधु का ब्याह रचा दिया गया और दुल्हे को उल्टे पांव बगैर दुल्हन लिए लौटना पडा.

दुल्हा लौटा उल्टे पांव

दुल्हा अपनी शादी में नाचने में इतना मग्न हुआ कि वह विवाह मंडप में चार से पांच घंटे देरी से पहुंचा. जब देरी से आने का कारण वधु पक्ष व्दारा पूछा गया तो दोनो ही ओर से वाद-विवाद शुरु हो गया और वधु पक्ष व्दारा विवाह के लिए नकारे जाने पर दुल्हे को उल्टे पांव बगैर दुल्हन लिए लौटना पडा.

Related Articles

Back to top button