विदर्भ

पैरोल पर छूटकर आते ही साथी को मौत के घाट उतारा

भांजे को दी गालिया का बदला लेने के लिए किया हमला

* नागपुर के पार्वती नगर की घटना, मृतक भी था हत्यारोपी
नागपुर/दि.13 – जेल से पैरोल पर छूटकर बाहर आए अपराधी ने खुद के ही साथी की हत्या कर डाली. यह सनसनीखेज घटना अजनी पुलिस थाना क्षेत्र के पार्वती नगर में घटी. जिससे परिसर में दहशत का वातावरण निर्माण हुआ है. आश्चर्य की बात तो यह है कि, जिस युवक की हत्या की गई वह भी एक हत्या के अपराध में आरोपी था. विक्की चंदेल यह हमले में मरने वाले युवक का नाम है और राकेश पाली यह हत्या करने वाले आरोपी का नाम है.
राकेश और विक्की दोनो अपराधिक गतिविधियों में जुडे हुए है. कुछ समय पहले उन्होंने प्रतिस्पर्धी गिरोह के एक युवक की हत्या की थी. उस हत्या के अपराध में दोनों आरोपी थे और नागपुर मध्यवर्ती कारागृह मेें सजा भुगत रहे थे. कैदियों के लिए रहने वाले नियमावली का फायदा उठाते हुए राकेश पैरोल पर छूटकर बाहर आया था. राकेश को उसके भांजे शुभम पर काफी विश्वास है. शराब के नशे में विक्की ने शुभम को कुछ दिन पहले गालिया देकर उसके साथ मारपीट की थी. यह बात शुभम ने उसके मामा राकेश को बताया. इस पर राकेश ने विक्की से जवाब भी पूछा था. इस पर दोनों के बीच विवाद हुआ. जिसके कारण राकेश गुस्से में आगबबुला हो गया और उसने विक्की को जान से मारने का षडयंत्र रचा. बुधवार की देर रात उसने विक्की को पार्वती नगर में बुलाया. वहां अन्य दो साथियों की सहायता से उस पर चाकू और कुल्हाडी से हमला किया. विक्की को वहां से भागने का अवसर भी नहीं मिला. वह लहूलूहान होकर जमीन पर ढेर हो गया. जमीन पर गिरने के बाद भी आरोपी उस पर लगातार वार करते रहे. जब लोग जमा हो गए, तब वे आरोपी वहां से फरार हो गए.

* मृतक ने 2013 में की थी हत्या
राकेश और विक्की दोनों ने मिलकर 2013 में धंतोली में आशीष बुधबावडे नामक युवक की हत्या की थी. उस समय उसके साथ संजय वाघाडे भी आरोपी था और संजय का ही आशीष से विवाद हुआ था. खास बात यह है कि, संजय भी उसी समय कुछ दिन पहले जेल से छूटकर बाहर आया था.

 

 

Related Articles

Back to top button