विदर्भ

पोर्टल शुरु होते ही लाभार्थियों को दी जाएगी घरकुल की निधि

मुख्याधिकारी ने लिखा आप नेता नितिन गवली को पत्र

  • आंदोलन स्थगित करने का किया अनुरोध

चांदूर रेल्वे/दि.14 – घरकुल की निधि को लेकर आम आदमी पार्टी आक्रम हुई थी. जिसमें आम आदमी पार्टी व्दारा मुख्याधिकारी की कुर्सी को कालिख पोतने का इशारा निवेदन व्दारा दिया था. जिसमें पीएम आवास योजना निधि का वितरण 15-20 दिनों के भीतर पोर्टल शुरु होते ही किया जाएगा. आम आदमी पार्टी आंदोलन स्थगित करे ऐसा मुख्याधिकारी ने आम आदमी पार्टी के विदर्भ संगठन मंत्री तथा पूर्व न.प. उपाध्यक्ष नितिन गवली को पत्र लिखकर अनुरोध किया.
शहर के प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को घरकुल की निधि का तत्काल वितरण किया जाए जिसको लेकर आम आदमी पार्टी व्दारा दो माह पूर्व न.प. मुख्याधिकारी को निवदेन दिया गया था. किंतु मनपा व्दारा निधि वितरण को लेकर किसी भी प्रकार की दखल नहीं ली गई. निधि को लेकर आम आदमी पार्टी ने आक्रमक रुप अपनाते हुए तीव्र आंदोलन की चेतावनी दी थी. जिसमें कहा गया था कि घरकुल निधि की चौथी किश्त और दूसरी किश्त तत्काल दी जाए अन्यथा मुख्याधिकारी की कुर्सी को कालिख पोती जाएगी.
निवेदन दिए जाने के पश्चात आम आदमी पार्टी के नितिन गवली ने प्रधानमंत्री आवास योजना निधि पार्टल संबंधित म्हाडा कार्यालय से भी संपर्क किया था और कहा था कि जल्द ही निधि उपलब्ध करवायी जाए म्हाडा व्दारा उन्हें कहा गया था कि 15-20 दिनो में तकनीकी दिक्कतें दूर होते ही पोर्टल शुरु होने के बाद निधि का विरतण किया जाएगा. इस पर न.प. मुख्याधिकारी व्दारा आम आदमी पार्टी के विदर्भ संगठक मंत्री नितिन गवली को पत्र व्दारा सूचित कर उनसे आंदोलन स्थगित किए जाने का अनुरोध किया गया. जिसमें आम आदमी पार्टी व्दारा आंदोलन स्थगित कर दिया गया है. न.प. व्दारा दिए गए समय में निधि का वितरण नहीं किया गया तो पुन: आंदोलन किए जाने की जानकारी आम आदमी पार्टी के नितिन गवली व महमूद हुसैन ने दी.

Related Articles

Back to top button