विदर्भ

जानलेवा हमले में आरोपियों के नाम गलत हुए

पुलिस के साथ संबंधितों में मची सनसनी

खामगांव/दि.1 – स्थानीय आठवडी बाजार के इंगले जानलेवा हमला मामले में चार आरोपियों के नाम पर पुलिस समेत संबंधितों में काफी अफरातफरी मच गई. एक ही मामले के चार आरोपियों के नाम में समानता पायी जाने से पुलिस भी चकरा गई.
आठवडी बाजार के भंगार व्यवसायी राजेंद्र, गुलाब, निलेश व अभय इंगले पर जानलेवा हमला मामले में नगर पालिका कर्मचारी व अपराध के आरोपी मोहन अहिर समेत सभी आरोपियों को पुलिस तलाश रही है. इसी बीच सतीफैल के मोहन अहिर व उनके परिवार के शिवाजी वेस निवासी मोहन देविनारायण अहिर ने कल बुधवार को सुबह पुलिस थाने में हाजिरी लगाई और वह मैं नहीं ऐसा कहते हुए हमारा अपराध क्या?, हमारी बदनामी को जिम्मेदार कौन? आदि अनेकों प्रश्न उसने उपस्थित किये, उस समय रोश व्यक्त किया. मोहन देविनारायण अहिर के साथ ही मोहन अहिर समेत रतन अहिर, आशिष अहिर, मनोज अहिर आदि के नामों में समानता रहने वाले चार लोग पुलिस थाने में पहुंच गए. नामों में समानता रहने से पुलिस भी चकरा गए. मामला वरिष्ठ तक पहुंंचा. वरिष्ठों की ओर से इस मामले में पूछताछ होने लगी जिससे शहर पुलिस भी काफी चकरा गई थी.

अहिर परिवार के चार लोगों को मनस्ताप

हमला मामले के प्रमुख आरोपी रहने वाले अहिर परिवार के और शिवाजी वेस क्षेत्र के अहिर परिवार के चारों लोगों के नामों में समानता है. जिससे शिवाजी नगर क्षेत्र के मोहन देविनारायण अहिर, रतन देविनारायण अहिर इन बंधु समेत मनोज अहिर व आशिष जगदीश अहिर इन चार लोगों को काफी मनस्ताप सहन करना पडा.

आरोपी रहने वाले अहिर परिवार फरार

आठवडी बाजार के इंगले परिवार पर जानलेवा हमले में प्रमुख आरोपी रहने वाले मोहन अहिर और उनका परिवार शहर के सतीफैल क्षेत्र में रहता है. अपराध दर्ज होने के बाद नगर पालिका कर्मचारी मोहन अहिर समेत मामले के सभी 23 आरोपी फरार हुए है. पुलिस की ओर से इन आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button