विदर्भ

खेत के मेढ पर लगा पेड काटने पर भतीजे ने कर दी हत्या

भाई और भतीजा गिरफ्तार

  • परसापुर की सनसनीखेज घटना

पथ्रोट/दि.11 – संयुक्त खेती की मेढ पर लगा पेड छोटे भाई ने काट डाला. इस बात पर हुए विवाद में भतीजे ने लाठी से बेदम पीटा, इस हमले में चाचा की मौके पर ही मौत हो गई. यह सनसनीखेज घटना बुधवार 9 मार्च की सुबह परसापुर में घटी. रमेश चुलपार (45) यह हमले में मरने वाले व्यक्ति का नाम है. भतीजा विनोद हरिशचंद्र चुलपार (30) व बडा भाई हरिश्चंद्र रामभाऊ चुलपार (72) यह गिरफ्तार किये गए पिता, पुत्र का नाम है.
परसापुर निवासी हरिश्चंद्र चुलपार, रामचंद्र चुलपार, सुदाम चुलपार व मृतक रमेश चुलपार इन सगे चारों भाईयों का रामापुर जांभला परिसर में सामूहिक खेती है. इस खेत में रहने वाले एक पेड को बडे भाई हरिश्चंद्र ने काट डाला. इसकी जानकारी छोटे भाई रमेश चुलपार को मिली. इस बात पर उसने विवाद किया. उनका विवाद भाई रामचंद्र व सुदाम ने मिटाया. सभी अपने अपने घर निकल गए. मगर हरिश्चंद्र का पुत्र विनोद घर आया. उसके बाद दोनों पिता, पुत्र ने रमेश के साथ फिर से विवाद किया. इस विवाद में विनोद ने लाठी से रमेश के सिर पर हमला बोल दिया. उसके कारण गंभीर रुप से घायल होकर रमेश की मौेके पर ही मौत हो गई.
मिरा सुदाम चुरपार (45, परसापुर) ने पथ्रोट पुलिस थाने में शिकायत दी. हत्या की सूचना मिलते ही थानेदार सचिन जाधव, सहायक पुलिस उपनिरीक्षक अरुण बरडे, पुलिस कर्मचारी नरेश धाकडे, हेमंत येरखडे, फलके, अशोक पलसपगार की टीम मौके पर पहुंची. इस समय फरार होने की फिराक में रहने वाले आरोपी हरिश्चंद्र और उसका पुत्र विनोद को तत्काल गिरफ्तार कर लिया. दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज करने के बाद न्यायालय में पेश किया इसपर अदालत ने दोनों हत्यारोपी पिता, पुत्र को आज शुक्रवार तक पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है.

Related Articles

Back to top button