विदर्भ

प्राध्यापक ने कुएं में कूद दी जान

बोर्डी नायगांव की घटना

अचलपुर/दि.16– तहसील के बोर्डी में प्राध्यापक ने गांव से सटे कुएं में कूदकर आत्महत्या किए जाने से खलबली मची है. प्रा. गणेश ज्ञानेश्वर झुडपे (40) ने आत्महत्या कर ली. वह धारणी तहसील के राणीगांव की आश्रमशाला में कार्यरत थे. उनकी पत्नी हरिसाल में कनिष्ठ महाविद्यालय में प्राध्यापक है. बताया गया कि, दम्पति अपने दो बच्चों के साथ हरिसाल में रह रहे थे.

गर्मियों की छुट्टियां शुरु होने से वह परिवार बोर्डी नायगांव आए थे. बुधवार सबेरे 8 बजे वे घर से निकल गए. शाम तक न लौटने पर घरवालों को चिंता हो गई. खोजबीन शुरु की गई. गांव से सटे तट्टे के खेत के कुएं के पास उनकी बाइक दिखाई दी. बाइक के पास ही मोबाइल हैंडसेट और चिठ्ठी मिली. गणेश की बाइक होने से उन्होंने कुएं में छलांग लगाई है, यह बात ध्यान में आई.

ग्राम के लोग घटनास्थल दौडे तब तक विलंब हो गया था. कुएं में पानी भी खूब था. गणेश का शव बाहर निकालने में बहुत मशक्कत करनी पडी. समरसपुरा पुलिस को खबर की गई. पोस्टमार्टम के लिए शव उपजिला अस्पताल अचलपुर भेजा गया. सैकडों की उपस्थिति में प्रा. गणेश का दाह संस्कार किया गया. गणेश प्रतिष्ठित किसान परिवार में तीन भाईयों में सबसे छोटे थे. उनके पिता पुलिस पाटिल रह चुके है. एक अध्ययनशील, मिलनसार, कुटुंबवत्सल, विद्यार्थी प्रिय व्यक्ति के रुप में गणेश झुडपे की पहचान रही. फिर उन्होंने आत्महत्या क्यों की, यह सवाल सभी को कचोट रहा है.

Related Articles

Back to top button