विदर्भ

मजदूरों ने की सुपरवाईजर की हत्या

पुलिस ने चलती बस रोककर तीन को किया गिरफ्तार

नागपुर प्रतिनिधि/दि.१९ – नाईट ड्युटी जाने के लिए कहा, इस कारण वृध्द सुपरवाईजर से मारपीट कर तीन मजदूरों ने उसकी हत्या की. एमआईडीसी पुलिस थाना क्षेत्र के लोकमान्य नगर में कल गुरुवार रात 8 बजे के दौरान यह घटना घटीत हुई. सम्हारु अवधु हरिजन (60) यह मृत वृध्द का नाम है. वह मुलत: उत्तर प्रदेश के खुरमाआस गांव का निवासी था. संजीवा नामक उसके भांजे ने मेट्रो की वायरिंग का ठेका लिया. जिससे 2018 से सम्हारु नागपुर में रहता था. काम पर रहने वाले मजदूरों की हाजरी लगाकर उनका वेतन निकालने का काम सम्हारू करता था. आरोपी दिनेशकुमार मुन्नालाला (23), बजरंगी लालचंद्र प्रसाद गौतम (21) और सुशिलकुमार दीपचंद गौतम (19, तीनों मोहम्मदपुर, पुहाया, युपी) यह सम्हारु के साथ मजदूरों के झोपडे में लोकमान्य नगर में रहते थे. गांधीबाग में उनका काम शुरु था. ठेकेदार का वाहन उन्हें वहां से काम के जगह पर ले जाकर छोडता था और फिर वापस लेकर आता था.
कल गुरुवार को दिनभर कामकर वे रात झोपडी पर लौटे, खाना बनाकर वे सोने की तैयारी में थे, इसी दौरान सम्हारू ने इन तीनों को नाईट ड्युटी पर जाने के लिए कहा. दिनभर काम कर थकने की बात कहकर उन्होंने नाईट ड्युटी करने से इंकार किया. जिससे सम्हारु उनपर चिलाया. सम्हारु गालीगलौच कर रहा यह देख शराब के नशे में रहने वाले आरोपियों ने उसके साथ विवाद कर मारपीट की. आरोपी दिनेशकुमार ने अपने पास के चाकू निकालकर सम्हारु के सिने पर मार दिया. जिसमें सम्हारु की जगह पर ही मौत हो गई. इस बीच होहल्ला सुनकर आसपास के लोग दौड पडे तब तक आरोपी भाग गए. घटना की जानकारी मिलते ही एमआईडीसी के थानेदार युवराज हांडे घटनास्थल पहुंचे और उन्होंने पुलिस को मार्गदर्शन किया.

  • जबलपुर भाग रहे थे आरोपी

आरोपी दिनेशकुमार, बजरंगी और सुशिलकुमार यह जबलपुर जाने के लिए बस में बैठे, किंतु एमआईडीसी पुलिस ने उनका कॉल लोकेशन निकालकर उन्हें कामठी मार्ग पर चलती बस रोककर हिरासत में लिया. वैद्यकीय जांच खत्म होने पर आज दोपहर उन्हें गिरफ्तार किया गया .

Related Articles

Back to top button