विदर्भ

मोर्शी में दिनदहाडे 4.8 लाख की चोरी

मोर्शी /दि. 22– मोर्शी शहर स्थित विदर्भ कॉलोनी के एक बंद घर निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने दिनदहाडे दरवाजे का ताला तोड कर 4 लाख 8 हजार 500 रुपये के सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए. गुरुवार 21 दिसंबर को दिनेश कृष्णराव कुबडे के घर यह चोरी हुई.
जानकारी अनुसार, दिनेश की पत्नी शीतल कुबडे, मां श्रीमती बेबीताई कुबडे और छोटा बेटा वेदांश वहीं रहते है. गुरुवार सुबह 10.30 बजे शीतल कुबडे नगर परिषद स्कूल में ड्युटी के लिए निकली. दिनेश और उनकी मां दोपहर 1 बजे उसी कॉलोनी में रहने वाले मनोहरराव मातनकर की बेटी के विवाह समारोह में गये थे. घर पर ताला लगा था.

दोपहर 2.45 बजे जब दिनेश वापस लौटे तो लोहे के गेट का ताला टूटा मिला. दरवाजे का हैंडल लगा हुआ था. दरवाजा खोलकर अंदर गये तो कमरे में लोहे की गोदरेज अलमारी खुली हुई थी. उसका ताला टूटा हुआ सोफे पर पडा था. अलमारी का लॉकर तोडकर उसमें रखी 15 ग्राम सोने की चेन, (मूल्य 39000), चांदी की समइ 6 ग्राम, चार करंडे 2 ग्राम, 1 नंदादीप 5 ग्राम, चांदी के बर्तन वजन 19 ग्राम चोरी हो गया. इसके अलावा एक सोने की अंगूठी 3.5 ग्राम, एक सोने की रिंग 10 ग्राम, दो सोने की बालियां 3 ग्राम, सोने के बर्तन 12 ग्राम, अन्य सोने की अंगूठियां व सोना-चांदी के आभूषण सहित 4,08,500 रुपये का माल चोरों ने चुरा लिया. चांदूर रेलवे उपविभागीय पुलिस अधिकारी सचिंद्र शिंदे ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. फिंगरप्रिंट, डॉग टीम को बुलाकर जांच की गई. आगे की कार्रवाई जारी है

Related Articles

Back to top button