विदर्भ

अपहरण कर हत्या की धमकी

अपराधियों का ऑडियो क्लिप वायरल

* गैंगवार होने का डर, शहर में खलबली
नागपुर/ दि.4 – दो अलग-अलग गिरोह के आरोपी एक-दूसरे का अपहरण कर हत्या करने की धमकी देते हुए दो अलग-अलग ऑडियो क्लिप वायर हुए है. इस क्लिप के कारण अपराधिक जगत में जमकर चर्चा शुरु होने की बात स्पष्ट हुई है. उस क्लिप को सुनकर शहर में गैंगवार होने का डर व्यक्त किया जा रहा है.
संबंधित लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले की शुुरुआत आठ दिन पहले हुई. हफ्ता वसूली और मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त गिरोह ने एक युवती को लॉज पर लाया, वहां उसपर सामूहिक बलात्कार कर उसे बेदम पीटा.
वह युवती मानकापुर के एक अपराधी की प्रेमिका है. बलात्कार के बाद पीटाई में युवती की नाक टूट गई. तब उसे पूछा तो उसने सारी हकीकत बताई. दूसरे गिरोह के गुंडे ने प्रेमिका पर सामूहिक बलात्कार कर उसकी नाक फोड दिये जाने की बात बताई. दूसरे गिरोह के गुंडों ने प्रेमिका पर सामूहिक बलात्कार कर उसकी नाक फोड डाली, यह बात पता चलने पर गुंडे का खुन खोल गया. वह खुद को पांडे कहलवाता है. यह खबर के बाद वह एक्शन मोड में आ गया. इसके बाद फोन वार शुरु हो गया.

कमाल चौक से दगडी चाल का उल्लेख
गुंडों की धमकी में एक ने मानकापुर, कमाल चौक से दगडी चाल तक का उल्लेख किया है. एक-दूसरे को देख लेने की धमकी देने के साथ ही आरोपी ने घावों और बंदुकों के शब्दों का प्रयोग किया है. वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक को जानकारी देकर गांजा तस्करी का व्यवसाय बंद कराने की धमकी भी दी गई है. यह दोनों ऑडियो क्लिप वायरल होने के कारण अपराधों में लिफ्त रहने वालों की चर्चाएं सामने आयी है. उनकी बाते सुनकर एक-दूसरे को सबक सिखानी की तैयारी में है, जिससे बडे अपराध होने की संभावना व्यक्त की जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button