विदर्भ

दुर्घटना ग्रस्तों की सहाता के लिए दौडने वाले तीन की मौत

मृतकों में 4 वर्षीय बालक का समावेश

  • वर्धा से देवरी मार्ग के सेलसुरा के पास की घटना

वर्धा/दि.14 – रास्ते में पडी जंगली सुअर के उपर से कार गुजरने के कारण कार पलटी खा गई. इस सडक दुर्घटना में घायलों की सहायता के लिए मोटरसाइकिल सवार रुके, मगर अचानक पीछे से तेज गति के साथ आयी कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. इस सडक दुर्घटना में तीन की मौके पर ही मौत हो गई. यह सडक दुर्घटना वर्धा से देवरी मार्ग के सेलसुरा परिसर स्थित पंछी ढाबे के सामने रात 11 बजे घटी.
रेहांस राकेश चाफले (4, म्हाडा कॉलोनी, देवरी), नरेंद्र विश्वास जुगनाके (29, दिघी, जिला यवतमाल), चंद्रशेखर वाट (29, दाभा, जिला यवतमाल) यह सडक दुर्घटना में मरने वाले तीन लोगों के नाम है और ललिता चाफले (31, देवली), गोल्डी सिंग (37, हिरापुर, बस्तर, छत्तिसगड) व गोरख सिंग (32, नांदेड) यह घायलों के नाम बताये गए है. घायलों पर सावंगी के अस्पताल में इलाज शुरु है. दूसरी दुर्घटना ग्रस्त कार में सवार मामूली घायल पांच लोगों पर देवली के अस्पताल में इलाज शुरु होने की जानकारी सावंगी पुलिस ने दी है.
मिली जानकारी के अनुसार वर्धा से देवली मार्ग पर सेलसुरा परिसर से गुजरने वाले रास्ते पर जंगली सुअरों का झुंड गुजरा. इस समय कार ने जंगली सुअर को टक्कर मारी. इस झुंड के दो सुअरों की मौके पर मौत हो गई. नांदेड निवासी जोगा सिंग सपत्नीक कार क्रमांक पीबी 10/एफटी- 7952 व्दारा रायपुर से नांदेड की ओर जा रहे थे. सेलसुरा की ओर जाने वाले रास्ते पर मृत पडे जंगली सुअर पर से उनकी कार गुजर गई. जिससे कार सडक किनारे उतर गई. जिसके चलते चालक और साथ में बैठा एक दोस्त कार से उतरकर नीचे देख रहे थे. इतने में पीछे से छोटे बच्चे समेत मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 32/एस- 5283 सवार चाफले परिवार कार सवारों की सहायता के लिए रुका. रास्ते पर आने जाने वाले और कुछ लोग भी वहां रुके, मगर इतने में पीछे से तेज रफ्तार आयी कार क्रमांक एमएच 31/एएफ-2905 ने सडक किनारे खडी मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी. इस दुर्घटना में रेहांस चाफले, नरेेंद्र जुगनाके, चंद्रशेखर वाट की मौके पर मौत हो गई और वहां उपस्थित लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे. घटनास्थल का पंचनामा करते हुए मृतकों की लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया.

Related Articles

Back to top button