विदर्भ

महाडीबीटी पोर्टल पर आवेदन हेतु समयावृध्दि 30 तक

कल्याण मंत्री वडेट्टीवार ने विद्यार्थियों को दी राहत

चंद्रपुर/दि.17 – कोविड-19 संक्रमण के कारण विद्यार्थियों में महाडीबीटी प्रणाली पर आवेदन प्रस्तुत करने में विलंब हो रहा है. जिसके कारण अनेक विद्यार्थी छात्रवृत्ति व फ्रीशिप के लाभ से वंचित न रहे इसके लिए विजाभज, इमाव व विमाप्र प्रवर्ग के विद्यार्थियाेंं के लिए महाडीबीटी प्रणाली पर आवेदन प्रस्तुत करने के लिए समयावृध्दि दी है. अब 30 अप्रैल तक अंतिम मुदत दी जायेगी, ऐसा बहुजन कल्याणमंत्री विजय वडेट्टीवार ने स्पष्ट किया.
समयावृध्दि करते के संंबंध में मत व्यक्त करते समय ना. वडेट्टीवार ने कहा कि विजाभज, इमाव व विभाप्र प्रवर्ग के विद्यार्थियों के लिए मैट्रिकोत्तर छात्रवृत्ति योजना महाडीबीटी प्रणाली द्वारा चलाई जायेगी.
सन 2020-21 इस शैक्षणिक वर्ष में विजाभज, इमाव व विमाप्र प्रवर्ग के विद्यार्थियों के लिए छात्रवृृति व फ्री शिप के लिए महाडीबीटी पोर्टल पर आवेदन करने की अंतिम मुदत 31 मार्च की गई थी. किंतु कोरोना संक्रमण के कारण विद्यार्थियों को महाडीबीटी प्रणाली पर आवेदन प्रस्तुत करने में विलंब हो रहा है.
यह निदर्शन में आते ही विजाभज, इमाव व विमाप प्रवर्ग के विद्यार्थी छात्रवृत्ति व फ्रीशिप के लाभ से वंचित न रहे इसके लिए महाडीबीटी पोर्टल पर आवदेन करने में 30 अप्रैल तक समयावृध्दि दी है.

Related Articles

Back to top button