विदर्भ

गुरुकुंज मोझरी के पास टी-स्टॉल में घुसा ट्रेलर

सौंभाग्य से किसी तरह की कोई जनहानी नहीं

गुरुकुंज मोझरी/दि.14 – तेज गति से जा रहे ट्रेलर का स्ट्रेअरिंग लॉक हो जाने के कारण वाहन से चालक का नियंत्रण छूट गया और ट्रेलर सीधे महामार्ग के बाजू में गुरुकुंज मोझरी के पास स्थित गुरुदेव टी-स्टॉल में जा घुसा. इस दुर्घटना में टी-स्टॉल का भारी नुकसान हुआ. परंतु सौंभाग्य से चाय की दुकान में उस समय कोई उपस्थित नहीं था. जिससे किसी भी तरह की जनाहनी नहीं हुई. यह घटना कल 13 जनवरी के तडके घटी.
गुजरात से ट्रेलर क्रमांक सीजे-4911 राष्ट्रीय महामार्ग से गुरुकुंज मोझरी मार्ग होते हुए अमरावती की दिशा मेेंं जा रहा था. ऐसे में अचानक राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज की समाधी स्थल के पास ट्रेलर का स्ट्रेअरिंग जाम हो गया. जिससे ट्रेलर के चालक का ट्रेलर से नियंत्रण छूटकर ट्रेलर सीधे महामार्ग के बंद टी-स्टॉल में जा घुसा. बेरोजगार ने जैसे-तैसे शुरु किया टी-स्टॉल व होटल को भारी नुकसान हुआ. घटना की जानकारी मिलते ही तिवसा पुलिस मौके पर पहुंची. चालक अनिल पाल को जांच के लिए अपने कब्जे में लिया.

* लगातार हो रही दुर्घटनाएं
महामार्ग पर राष्ट्रसंत के समाधी स्थल परिसर में नागरिको ंकी काफी भीड रहती है. इसी महामार्ग पर लगातार सडक दुर्घटनाएं हो रही है. अब तक 5 से 6 दुर्घटनाएं हो चुकी है. 3 माह पूर्व भावी डॉक्टर भावेश की ट्रक से दुर्घटना में मौत हो गई. इसके बाद यहां के नागरिकों ने महामार्ग का अतिक्रमण हटाने की मांग की थी. उसके बाद एक माह में अतिक्रमण धारकों को नोटीस देकर सर्विस रोड बनाया जाएगा, ऐसा आश्वासन दिया गया था. मगर उस पर अब तक किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई. इस वजह से इस मार्ग पर लगातार सडक दुर्घटनाएं उजागर हो रही है.

Related Articles

Back to top button