विदर्भ

यान विचलित करने का महाआघाड़ी का प्रयास

चंद्रकांत पाटील की सरकार पर टिप्पणी

नागपुर/दि.5– राज्य के महत्वपूर्ण मुद्दे से ध्यान विचलित करने का प्रयास करने वाले महाविकास आघाड़ी यानि टोली सरकार होने की टिप्पणी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटील ने की.
भाजपा के विधायक विजय रहांगडाले के परिवार को सांत्वना दे नागपुर लौटने पर पत्रकारों से बातचीत में पाटील ने राज्य सरकार पर टिप्पणी की. राजय में घोटाले, भ्रष्टाचार, ईडी की कार्रवाई पर केंद्र पर टिप्पणी, किराणा दूकानों से वाईन बेचने का निर्णय यह विषय नागरिकों का ध्यान विचलित करने के लिए भागदौड़ जारी है. इतने आरोप के बाद भी किसी को भी कुछ नहीं लगता. हमारे कारण सरकार सही है, अन्यथा क्या किया होता, यह बताया नहीं जा सकता. ऐसी टिप्पणी भी पाटील ने की. कराडकर द्वारा किए गए वक्तव्य पर दिलगिरी व्यक्त की.
सरकार की ओर से रिजल्ट लगने पर न्यायालय व सीबीआय अच्छे और विरोध में निर्णय होते ही भाजपा के इशारे पर चलने का खप्पर फोड़ने का काम महाविकास आघाड़ी के नेताओं द्वारा शुरु है. किरीट सोमय्या आरोप करते हैं यानि उनके पास ठोस सबूत होते हैं. सुजित पाटकर की कंपनी में संजय राऊत एवं उनकी बेटी की भागिदारी होने का चित्र है. सोमय्या के पास और बहुत कुछ होने का दावा भी चंद्रकांत पाटील ने किया.

Related Articles

Back to top button