विदर्भ

नदी में डूबकर दो भाईयों की मौत

गणेशपुर परिसर के कृष्णा नदी की घटना

नागपुर/दि.8 – मां के साथ लकडियां जमा करने के लिए गए दो भाई टाकलघाट के समीप कृष्ण नदी में नहाने के लिए उतरे, परंतु पानी की गहराई का अनुमान न होने के कारण दोनों की नदी में डूबकर मौत हो गई. यह घटना कल सोमवार की दोपहर घटी.
रिजवान जनकब खान (11) व इमामुल रुस्तम खान (8, दोनों गणेशपुर, तहसील हिंगणा) यह नदी में डूबकर मरने वाले दोनों भाईयों के नाम है. दोनों भाई सोमवार की दोपहर हमेशा की तरह गणेशपुर परिसर के कृष्णा नदी के किनारे लकडी जमा करने के लिए गए थे. मां नदी के किनारे लकडियां जमा कर रही थी. दोनों ने कुछ देर मां की सहायता की और मां की नजर से बचकर वे कृष्णा नदी में नहाने के लिए उतरे.
खास बात यह है कि, उन दोनों में से किसी को भी तैरते नहीं आता था. नहाते समय पानी की गहराई का अनुमान न होने के कारण वे गहरे पानी में चले गए. कुछ ही देर में दोनों लापता हो गए. मां ने उन दोनों की खोज की. तब उसे नदी में डूबने का संदेह हुआ. तब महिला ने परिवार के सदस्य व पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाश शुरु की. कुछ देर बाद दोनों भाईयों की लाश नदी से बाहर निकाली गई. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर दोनों भाईयों की लाश पोस्टमार्टम के लिए नागपुर मेडिकल रवाना की. एमआई डीसी बुटीबोरी पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरु की.

Related Articles

Back to top button