विदर्भ

अलग अलग घटनाओं में दो की मौत

धामनगांव रेल्वे/दि.26– शहर में दो अलग – अलग स्थानों पर आकस्मिक मृत्यू होने की घटना गुरुवार को प्रकाश में आई. जिसमें साप्ताहिक बाजार परिसर के एक मकान में गले में फांसी लगाकर एक व्यक्ति की मौत हो गई. वही भागचंद नगर में एक वृध्द की घर में पैर फिसलकर उसकी मौत हो गई. शहर के दत्तापूर पुलिस ने दो अलग अलग स्थानों पर हुई आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार साप्ताहिक बाजार परिसर में रहने वाले अर्जुन तिमाजी नारे (51) ने गुरुवार की तडके साप्ताहिक बाजार परिसर में स्थित ओटे पर टीन के पत्रे की छत पर एंगल के सहारे गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इस बारे में साप्ताहिक बाजार के रहने वाले संदीप सुखदेव मोहोड(51 ने दत्तापुर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज दाखिल कराई. दुसरी घटना भाषण नगर में रहने वाले देवचरण कांबली के घर में किराए से रहने वाली वयोवृध्द सुशीला साहेबराव सुरोशे (75) यह घर में अकेली ही रहती थी. उन्हें बचत गट की महिला ने फोन करने के बाद भी कोई उत्तर न मिलने पर महिला ने उनके रुम में जाकर देखा तो सुशीला की लाश पडी हुई मिली. इस प्रकरण में पृथ्वीराज नगर में रहने वाले गजानन नारायण पवार (61) ने दत्तापुर पुलिस को जानकारी दी. सुशीला के घर मेें पैर फिसलने के कारण गिरने से मौत हो गई. ऐसा प्राथमिक अंदाज पुलिस ने लगाया. इन दोनों ही प्रकरण में पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया. जिसके चलते थानेदार नितीन देशमुख के मार्गदर्शन में दत्तापुर पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button