विदर्भ

भीषण सडक दुर्घटना में दो की मौत, दम्पति गंभीर घायल

ट्रक ने कार के उडाए परखच्चे

* अमरावती-नागपुर महामार्ग की घटना
नागपुर/ दि.28 – तेज गति से जा रहे ट्रक ने विपरित दिशा से आ रही कार को जोरदार टक्कर मारी. हादसा इतना भीषण था कि, कार के परखच्चे उड गए. इस दुर्घटना में कार चालक समेत अन्य एक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक दम्पति गंभीर रुप से घायल है. यह सडक दुर्घटना काटोल तहसील के कोंढाली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित अमरावती नागपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर खुरसापार स्थित महामार्ग पुलिस केंद्र के पास कल सोमवार की सुबह 9 बजे घटी.
कार चालक आदित्य सुखदेव माने (32, मॉडल कॉलोनी, व्दीप बंगला चौक, पुणे) व बिसेन पवन मराठे (22, मानेगांव, बिरसा, जिला बालाघाट, मध्यप्रदेश) यह सडक हादसे में मरने वाले व्यक्तियों के नाम है. संतलाल कमलाल पंचेश्वर (25) व रितु संतलाला पंचेश्वर (20, दोनों मानेगांव, बिरसा, जिला बालाघाट, मध्यप्रदेश) यह दोनों गंभीर घायल दम्पति का नाम है. वे चारों कार क्रमांक एमएच 03/सीबी-1168 व्दारा छत्रपति संभाजी नगर से अमरावती मार्ग होते हुए नागपुर की दिशा में जा रहे थे. खुरसापार परिसर में वाराणसी उत्तरप्रदेश से नागपुर अमरावती मार्ग होते हुए मुंबई की ओर जा रहे ट्रक क्रमांक एमएच 45/एई- 6399 ने कार को जोरदार टक्कर मारी. इस भीषण हादसे में कार के बुरी तरह से परखच्चे उड गए. कार पटली खाने की वजह से दो की मौके पर मौत और दम्पति की हालत नाजूक है. दम्पति पर कोंडाली के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर के मेडिकल अस्पताल में भर्ती किया गया.

होली के लिए गांव लौट रहे थे
बिसने, संतलाल, रितु यह तीनों छत्रपति संभाजी नगर में एक कंपनी में मजदूरी का काम करते थे. होली के लिए तीनों को अपने गांव जाना था. आदित्य अकेला ही उसकी कार से पुणे से नागपुर आ रहा था और उन तीनों को भी नागपुर मार्ग से बालाघाट जाना था. इस वजह से उन तीनों को उसने यात्री के तौर पर कार में बिठाया था. इस दौरान सडक हादसा हो गया.

Related Articles

Back to top button