विदर्भ

समृद्धि पर हुई दुर्घटना में दो मजदूरो की मौत, तीन घायल

अज्ञात वाहन ने मारी कार को टक्कर

सिंदखेड राजा/दि.06– समृद्धि महामार्ग पर दुर्घटनाओं की श्रृंखला जारी है. रविवार को सुबह मुंबई कॉरिडोर के चैनल नंबर 304 पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई. इस दुर्घटना में दो मजदूरो की मृत्यु हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए. इस दुर्घटना में कार चकनाचूर हो गई. मृतको में छत्तीसगढ राज्य के रहनेवाले लताबाई खरे और मुकेश खरे है.

जानकारी के मुताबिक कार से सफर करनेवाले सभी लोग छत्तीसगढ राज्य के बेमतरा जिले के बालसमुद्र आत्मज मुनरबोध निवासी है. वे पुणे जिले के भीमाशंकर के पास घोडेगांव में चल रहे निर्माणकार्य स्थल पर गवंडी काम के लिए आए थे. रिश्तेदार का विवाह रहने से वे अपने गांव की तरफ 2 मई को एमएच 20-एजी-7218 क्रमांक के निजी वाहन से रवाना हुए थे. समृद्धि महामार्ग पर सफर करते समय मुंबई कॉरिडोर के चैनल नंबर 304 के पास दुसरबीड टोल नाका से कुछ दूरी पर एक अज्ञात वाहन ने इस गाडी को जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में कार में सवार लताबाई खरे बाहर फेंके जाने से उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. जबकि गाडी में सवार मुकेश खरे, कार चालक रमेश खरे, ललिता खरे और मोगरा मेहर गंभीर रुप से घायल हो गए. सभी घायलो को बीबी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां उपचार के दौरान मुकेश मेहर (खरे) की मृत्यु हो गई. दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन की सहायता से दुसरबीड टोल प्लाझा के पास खडी कर दिया गया. बीबी पुलिस स्टेशन के अधिकारी एच.सी. शिंदे मामले की आगे जांच कर रहे है.

* दूसरी दुर्घटना में चार घायल
इनोवा कार क्रमांक एमएच 12-केएन-4446 यह पुणे से नागपुर जा रही थी तब चैनल नंबर 338.2 के पास चालक का गाडी पर से संतुलन बिगडने के कारण कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस कार में पुणे निवासी चालक साजीद शेख (32) सहित 5 यात्री पुणे से नागपुर जा रहे थे. बीच रास्ते में साजीद शेख को झपकी लगने से यह दुर्घटना हुई. इस दुर्घटना में चालक साजीद शेख, जैश मोहम्मद, नईमुनिया, फैयाज खान घायल हो गए. घायलो को सिंदखेड राजा के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Related Articles

Back to top button