विदर्भ

मुंबई, पुणे से दो नाबालिग लडकियां रिहा

पथ्रोट पुलिस ने लगाया पता

  • फुसलाकर भगा ले जाने वाले दो युवक गिरफ्तार

पथ्रोट/दि.5 – स्थानीय पुलिस थाना क्षेत्र की तीन नाबालिग लडकियों को फुसलाकर भगा ले जाने की शिकायतें हाल ही में दाखिल हुई थी. जिला पुलिस अधिक्षक ने नियुक्त किये दल ने आठ दिन के दौरान मुंबई, पुणे स्थित मोबाइल लोकेशन हासिल कर भगाकर ले जाने वाले दो लोगों समेत दो नाबालिग लडकियों को हिरासत में लिया है. एक लडकी का पता लगाना शुरु है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार वाल्मिकपुर स्थित नाबालिग लडकी को 5 मई 2021 को नितेश राजेंद्र वानखडे (काकडा) यह फुसलाकर भगा ले गया था. पथ्रोट टाउनशीप के झंडा चौक परिसर की नाबालिग लडकी को शिंधी निकट के गांव का लडका भगाकर मुंबई ले गया. जिला पुलिस अधिक्षक ने नियुक्त किये दल ने पहले मामले में मुंबई के पवई आईआईटी पार्क, उल्हास नगर, कल्याण, विठ्ठलवाडी, अंबरनाथ, डोंबिवली, कांजुर मार्ग से पुणे इस तरह का सफर करते हुए वाघोली के मोबाइल नंबर के लोकेशन पर सभी औद्योगिक वसाहत की किरायेदार बस्ती में जांच कर आरोपियों का और फुसलाकर भगा ले गई लडकियों का पता लगाया. बचाव दल के राजू जाधव, सुनंदा चव्हाण आदि ने बस से पुणे पहुंचकर उन्हें पथ्रोट थाने में लाया. दूसरी लडकी की तलाश में कोरोगांव व परिसर मे तलाश करने के बाद रांजनगांव से आरोपी सागर अरुण गाठे (पोही निवासी) व नाबालिग लडकी को हिरासत में लिया. जांच दल में खुफिया विभाग की जमादार हेमंत येरखडे, सचिन सालफले, महिला पुलिस सुमेरी भिलावेकर का समावेश था. दल ने लगातार 4 से 5 दिन अथक परिश्रम कर दो लडकियों समेत आरोपियों को हिरासत में लिया और उन्हें पथ्रोट पुलिस को सौंपा. एक साथ दो खोई हुई लडकियों का पता लगाने की घटना जिले में संभवत: पहली बार हुई होगी, ऐसा कहा जाता है. आरोपियों के खिलाफ भादंवि की धारा 363 के तहत अपराध दर्ज किया गया.

परसापुर बीट के जमादार विष्णु कहाने, दिपक दलाल व पथ्रोट टाउन के बीट जमादार सुनील पवार, राहुल कालबांडे मामले की जांच कर रहे है. पालकों की शिकायत पर अपराध दर्ज किया गया.
– सचिन जाधव, थानेदार, पथ्रोट पुलिस स्टेशन

Related Articles

Back to top button