विदर्भ

दो मोटरसाइकिल आपस में भिडी

एक की मौत, दो गंभीर घायल

  • अंजनगांव-दर्यापुर रोड के लेहेगांव फाटे की घटना

दर्यापुर/दि.29 – अंजनगांव से दर्यापुर रोड पर स्थित लेहेगांव फाटे के पास कल गुरुवार की सुबह 9.30 बजे दो मोटरसाइकिल आमने-सामने आपस में भीड गई. इस भीषण सडक दुर्घटना में एक की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल होने की जानकारी मिली है.
मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/एस-7893 और विपरित दिशा से आ रही मोटरसाइकिल क्रमांक एमएच 27/सीएम-6119 आमने-सामने से जा भिडी. सडक दुर्घटना में दोनों मोटरसाइकिल रोड पर जा गिरी. इस भीषण दुर्घटना में अंकुश राउत (26, नाचोना) की मोैके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि, राउत का भेजा रोड पर बिखर गया. अंकुश राउत नाचोना ग्रामपंचायत के कर्मचारी होनी की बात उसके मित्रों ने बताई. इमरान खान रशीद खान (31, कापुसतलणी) व शालिनी रहाटे (40, अंजनगांव, शनिवारपेठ), यह दोनों गंभीर रुप से घायल हुए है. उन्हें दर्यापुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. घटना जानकारी दर्यापुर पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.

सहायता के लिए दौडे गोपाल अरबट

सडक दुर्घटना की जानकारी मरीज सेवक गोपाल अरबट को मिलते ही वे अपने साथी राहुल भुंबर के साथ सहायता के लिए दौडे. अरबट ने सचिन शेलारे को फोन कर कौशल्याबाई मालपानी ट्रस्ट की एम्बुलेंस बुलवाई. सचिन शेलारे ने घायलों को एम्बुलेंस में डालकर अस्पताल पहुंंचा. घटनास्थल पर दर्यापुर के सहायक पुलिस निरीक्षक किरण औटे, यातायात पुलिस कर्मचारी सचिन भोसले पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button