विदर्भ

देवी विसर्जन के दौरान दो लोगों की डूबने से मौत

मोर्शी/दि.27– जिले के मोर्शी तहसील में 24 से 26 अक्तूबर के दौरान देवी विसर्जन में शामिल हुए दो लोगों की डूबने से मृत्यु हो गई. मृतक युवक खेड और दापोरी ग्राम के रहनेवाले हैं.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक युवकों के नाम खेड ग्राम निवासी गोवर्धन अंबादास कलसकर (47) तथा दापोरी ग्राम निवासी गणेश जानराव दुधकवरे (40) है. बताया जाता है कि खेड में महिला मंडल व्दारा बैठाई गई दुर्गा देवी की प्रतिमा के विसर्जन के लिए 26 अक्तूबर को कुछ युवक चारगढ नदी पर अपरान्ह 4 बजे के दौरान गए थे. देवी की मूर्ति चारगढ नदी में विसर्जन करने के लिए गोवर्धन कलसकर नदी में उतरा, लेकिन पानी की गहराई का अनुमान न आने से वह डूब गया.

मोर्शी पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर शव बाहर निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए उपजिला अस्पताल पहुंचाया. इसी तरह 24 अक्तूबर को दापोरी ग्राम निवासी गणेश जानराव दुधकवरे (40) नामक युवक घागरा नाले में पैर फिसलने से डूब गया. घर के देवी की घट की पूजा का विसर्जन करने के लिए वह घागरा नाले के पास गया था. जानकारी मिलते ही ग्रामवासी घटनास्थल पहुंचे और उसकी तलाश शुरु की. दूसरे दिन प्रियांशु तायवाडे, विवेक सावरकर, चिरकुटराव बोरवार की सहायता से गणेश का शव नाले से बाहर निकाला गया. दोनों घटनाओं में मोर्शी पुलिस ने आकस्मिक घटना दर्ज की है.

Related Articles

Back to top button