विदर्भ

अनियंत्रित स्कार्पिओ ट्रैक्टर ट्रॉली से टकराई, दम्पति की मौत

6 घायल, नागपुर के बुटीबोरी के पास भीषण हादसा

नागपुर/दि.22– तेजरफ्तार से जा रही स्कार्पिओ के चालक का संतुलन बिगडने से सडक किनारे खडे ट्रैक्टर ट्रॉली से वाहन की भिडंत हो गई. इस भीषण सडक दुर्घटना में स्कार्पिओ में सवार पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलो में एक ही परिवार के पांच सदस्यों का समावेश है. यह घटना नागपुर के बुटीबोरी में रविवार 21 अप्रैल की शाम 4.30 बजे के दौरान घटी.

दुर्घटना में मृतको के नाम वर्धा निवासी राजेश मुरारीलाल श्रीवास्तव (52) और पूजा राजेश श्रीवास्तव (45) है. जबकि घायलो के नाम राणी श्रीवास्तव (63), अमन श्रीवास्तव (26), संगीता श्रीवास्तव (48) और राकेश श्रीवास्तव (52) और स्कार्पिओ चालक सारंग गोल्हर (26) है. सभी घायलो को बुटीबोरी के नीजि अस्पताल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के मुताबिक श्रीवास्तव परिवार एमएच 40-बीई-3191 क्रमांक की स्कार्पिओ में सवार होकर नागपुर में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आ रहा था. वर्धा-नागपुर महामार्ग पर बुटीबोरी शहर के पास पहुंचते ही चालक का गाडी पर से संतुलन बिगड गया और वह युको बैंक के सामने सडक किनारे खडी ट्रैक्टर ट्रॉली से जा टकराई. इस दुर्घटना में राजेश श्रीवास्तव और पूजा श्रीवास्तव की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. दुर्घटना होते ही नागरिको की भारी भीड जमा हो गई. नागरिको ने घायलो को बुटीबोरी के नीजि हॉस्पिटल में भर्ती किया. मृतको के शव पुलिस ने पंचनामा कर मेडीकल अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिए. बुटीबोरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है.

* स्कार्पिओ चकनाचूर
ट्रॉली को पिछले हिस्से में लाल रंग का बडा कपडा बंधा हुआ था. दुर्घटना में स्कार्पिओ की छत चकनाचूर हो गई थी. इस कारण स्कार्पिओ की रफ्तार काफी तेज थी यह बता चलता है. ट्रॉली से भिडंत होते ही स्कार्पिओ पलटी हो गई. नागरिको ने घटनास्थल पहुंचकर सभी घायलो को बाहर निकाला और अस्पताल भेजने की व्यवस्था की. स्कार्पिओ के सामने मृत राजेश के छोटे भाई की कार और उसमें श्रीवास्तव परिवार था.

Related Articles

Back to top button