विदर्भ

शराब पिलाकर दोस्त के साथ अप्राकृतिक कृत्य

वीडियो बनाकर किया वायरल

  • 18 दिन के बाद पुलिस ने किया अपराध दर्ज

दर्यापुर/दि.14  – एक 27 वर्षीय नराधमी युवक ने 19 वर्षीय दोस्त को शराब पिलाकर अप्राकृतिक कृत्य किया. यह चौकाने वाली घटना बाभली परिसर में घटी. वहां उपस्थित तीसरे व्यक्ति ने उस समय वीडियो बनाया. इतना ही नहीं तो नराधमियों ने वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. उस वायरल वीडियो को देखते हुए दर्यापुर पुलिस ने 18 दिन बाद 12 दिसंबर की शाम 6 बजे अपराध दर्ज किया. शिकायत के अनुसार पीडित 19 वर्षीय युवक के घर बाभली में 24 नवंबर की रात 9.30 बजे घटी थी.
पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार अमोल इंगले (27) व शनी हिरपुरकर (22, दोनों बाभली) इन दोनों आरोपियों के खिलाफ दफा 377, 34 व आईटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया. सोमवार की सुबह दोनों को ही गिरफ्तार किया गया. 24 नवंबर की रात 9.30 बजे आरोपी शनी हिरपुरकर ने शिकायतकर्ता युवक को शराब पिलाई और उसके बाद अप्राकृतिक कृत्य किया और अमोल इंगले ने मोबाइल में उसका वीडियो बनाया. उसने ही कुछ दोस्तों के साथ वॉटस्एप पर शेअर किये और देखते ही देखते सैकडों लोगों तक वह वीडियो फारवर्ड हुआ. उस वीडियो की शहर में सभी ओर चर्चा हो रही थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायतकर्ता को बुलाकर शिकायत देने लगाया. इसके बाद अपराध दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया.

दोनों आरोपी गिरफ्तार

पीडित 19 वर्षीय युवक की शिकायत पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों को मंगलवार के दिन अदालत में पेश किया. अदालत ने आरोपियों को दो दिन पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिये है, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.
– विनायक लंबे, प्रभारी थानेदार दर्यापुर

Related Articles

Back to top button