विदर्भ

मॉर्निंग वॉक गए व्यक्ति कोे वाहन ने कुचला

वरुड से अमरावती मार्ग की घटना

वरुड/ दि.22 – वरुड से अमरावती मार्ग पर मॉर्निंग वॉक गए एक 52 वर्षीय व्यक्ति को मालवाहक पिकअप वाहन ने जोरदार टक्कर मारकर कुचल दिया. यह घटना बुधवार को सुबह वरुड से अमरावती मार्ग पर घटित हुई. इसी मार्ग पर 10 दिन पूर्व भी इसी तरह की घटना घटित हुई थी.
जानकारी के मुताबिक दुर्घटना में मृत व्यक्ति का नाम वरुड निवासी विजय तडोकार (52) है. बताया जाता है कि, बुधवार की सुबह 6 बजे के दौरान व्यवसायी विजय तडोकार वरुड-अमरावती मार्ग पर मॉर्निंग वॉक कर रहा था तब शहापुर के निकट शिवम जिनिंग प्रेसिंग के सामने अज्ञात वाहन ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. मार्ग से गुजरने वाले कुछ नागरिकों ने जख्मी विजय तडोकार को ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया. इस प्रकरण में राजा रामकृष्ण तडोकार की शिकायत पर वरुड पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है. थानेदार प्रदीप चौगावकर के मार्गदर्शन में जांच शुरु है.
गत 10 दिन पूर्व पुसला मार्ग के रामदेव बाबा मंगलम के पास धनोडी ग्राम निवासी दादूराम नागवंशी अपने कार्तिक धुर्वे नामक 4 वर्षीय पोते के साथ सुबह के दौरान खेल रहे थे तब उन्हें वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी थी. इस हादसे में मासूम कार्तिक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी. जबकि दादूराम की दूसरे दिन मौत हुई थी. दुर्घटना के बाद संबंधित वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया था. कुछ नागरिकों ने वाहन का पीछा कर उसे पकडा और शेंदुरजनाघाट पुलिस के हवाले किया था. पुलिस ने उसपर मामला दर्ज किया है.
वाहनों की रफ्तार से हो रही दुर्घटना
अमरावती से पांढुर्णा के वरुड से जाने वाले मार्ग पर वाहनों की रफ्तार काफी तेज रहती है. अंधिगति से दौडने वाले इन वाहनों के कारण अनेक दुर्घटनाएं घटित हो रही है. इन अनियंत्रित वाहनों पर कौन रोख लगाएगा, यह प्रश्न निर्माण हो गया है. दिनोंदिन इस मार्ग पर दुर्घटनाएं लगातार घटीत हो रही है.

Related Articles

Back to top button