विदर्भ

प्रेमिका से मारपीट कर वीडियो सोशल मीडिया पर किया वायरल

अपहरण और बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

नागपुर/प्रतिनिधि दि.५ – नाबालिग प्रेमिका दुसरे के साथ कनेक्ट होने के संदेह पर उसका अपहरण कर उस प्रेमी ने चलती दुपहिया पर मारपीट की. उसका वीडियो बनाकर वह इस्टाग्राम पर अपलोड किया. यह सनसनीखेज प्रकार घटीत होते ही दो बदमाशों को क्राईम ब्रांच के दल ने गिरफ्तार किया है. समीर खान सलीम खान (19, बंगाली पंजा, पाचपावली) व मोहम्मद शाकीन मोहम्मद सिद्दीकी (25, यशोदा नगर) यह उनके नाम है.
आरोपी स्वयं को टिक टॉक स्टार समझकर चमकोगिरी करते हुए घुमता था. आरोपी समीर के एक 17 वर्षीय लडकी के साथ दो साल से प्रेम संबंध थे. कुछ दिनों पहले एक बर्थडे पार्टी में वह दूसरे एक युवक के साथ नजदीकी करते हुए दिखाई देने से समीर अस्वस्थ्य हुआ. उसने उसे इसका जवाब पूछना शुरु किया. इस कारण वह समीर को टालने लगी. इसी में अपनी प्रेमीका दूसरे के साथ कनेक्ट होने का उसे संदेह हुआ. उसे सबक सिखाने के लिए उसने उसके अपहरण की साजिश रची. 18 जून को उसने उसे कमाल चौक पर मिलने बुलाया इस बार समीर के साथ उसका साथी शाकीन भी था. इन दोनों ने जबरन उसे दुपहिया पर बिठाया. उसे मारपीट करते हुए ईटभट्टी चौक पर ले गए. यह करते समय ही चलती दुपहिया पर मारपीठ का वीडियो भी आरोपियों ने बनाया. वह इस्टाग्राम पर अपलोड किया. यह वीडियो वायरल होने के बाद लडकी के मित्रों ने वह पुलिस अधिकारियों को भेजा. उसपर पुलिस ने वीडियो बनाने वाले और अपलोड करने वाले आरोपी समीर व शाकीन का पता लगाया और उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया.

  • फेसबुक की पहचान महंगी पडी

लडकी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी देते समय आरोपी समीर के साथ दो वर्ष पहले फेसबुक से पहचान होने और उसके बाद प्रेम संबंध निर्माण होने की बात कही.

  • लैंगिक शोषण भी किया

आरोपी ने लैंगिक प्रताडना कर कई बार बलात्कार करने का आरोप लडकी ने शिकायत में किया. जिससे इस मामले की गंंभीरता और अधिक बढ चुकी है.

Related Articles

Back to top button